माँ शारदा आदिशक्ति सभी विध्न बाधाओ को करती हैं दूर – देवी प्रसाद

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा(संवाददाता)

चोपन। शुक्रवार की देर साम चोपन बैरियर स्थित तारकेश्वर दत्त पाठक के आवास पर माँ मैहर धाम मध्यप्रदेश के प्रधान पुजारी श्री श्री 108 देवी प्रसाद पांडेय महाराज के आगमन से माता के जयकारे से समूचा नगर गुंजामय हो गया। उपस्थित भक्तों को अपने संबोधन में माँ शारदा शक्तिपीठ मैहर के प्रधान पुजारी श्री श्री 108 देवी प्रसाद महाराज ने कहा कि आध्यात्म ही जीवन का आधार है।मनुष्य आध्यात्मिक शक्ति व प्रेम के माध्यम से ईश्वर की कृपा प्राप्त कर सकता है।बिना भक्त के भक्ति नही होता है।जब संसार नही दिखता है तब ईश्वर दिखता है जब ईश्वर दिखता है तब संसार नही दिखता है।भक्तगणों से माँ शारदा के चरणों में ध्यान करने की बात कहते हुए बताया कि संसार में सभी के कल्याण के लिए कार्य करे और पुण्य के भागी बने। माँ शारदा आदिशक्ति सभी विघ्न बाधाओं को दूर करती हैं।वही समाजसेवी राकेश जायसवाल द्वारा अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर प्रारूप का स्मृति चिन्ह स्वामी जी को भेंट किया।

सुबह से ही भक्तों श्रद्धालुओं की भारी भीड़ दर्शन पूजन को उमड़ पड़ी।भक्तो ने देवी प्रसाद जी का दर्शन पूजन किया व आशीर्वचन लिया शुक्रवार को देर शाम को सत्संग भजन के साथ ही विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया था जिसमें नगर सहित आसपास के सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।

बताते चले कि बसंत पंचमी के अवसर पर मैहर से सड़क मार्ग से प्रधान पुजारी श्री श्री 108 देवी प्रसाद जी महाराज का आगमन ओबरा में हुआ था।जिसके साथ ही गुरुवाणी व भजन कार्यक्रम जारी रहा।इस दौरान ज्ञानेंद्र पाठक, सूर्यकांत त्रिपाठी ,श्रीराम पांडे, संजीव त्रिपाठी, पारस तिवारी,मिलन अग्रहरि,सत्यप्रकाश तिवारी, प्रदीप अग्रवाल,ओमप्रकाश शर्मा, ऋषि तिवारी,नवल किशोर चौबे , आनंद अग्रवाल, राजेश अग्रहरी,अंकुर जायसवाल ,नीरज भाटिया,राहुल श्रीवास्तव, विनय सिंह,सुरेश चंद्र श्रीवास्तव,उमाशंकर पांडेय,वीरेंद्र सिंह वैरागी,राकेश अग्रहरि,उदित अग्रहरि,महेंद्र केशरी,आदि माँ शारदा भक्त उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!