नगर के सड़क की बदहाली को लेकर भड़के कांग्रेसी, किया विरोध प्रदर्शन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । राबर्ट्सगंज नगर में सड़कों की बदहाल स्थिति से आये दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं तथा जनमानस को आवागमन में हो रही परेशानियों के मद्देनजर आज कांग्रेस का एक शिष्ट मण्डल जिलाध्यक्ष रामराज गोंड के अगुवाई में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर अपर जिलाधिकारी योगेन्द्र बहादुर सिंह से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान जिलाध्यक्ष रामराज गोंड़ ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि बीते 18 फरवरी की शाम इस दुर्व्यवस्था के चलते सड़क पर खोदे गड्ढे में पांव पड़ने से ख्यातिलब्ध साहित्यकार, समाजवादी चिन्तक तथा पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पं0 अजय शेखर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिससे नगरवासियों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी गहरा रोष है।

जिलाध्यक्ष रामराज गोंड ने कहा कि “जनसमस्याओं के प्रति जनप्रतिनिधि सम्वेदन शून्य हो चुके हैं। आम जनता से उनका कोई लेना देना नहीं है। सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता ठेकेदारी कर धनोपार्जन में लगे हैं और उच्च सदन में बैठे जनप्रतिनिधि अपने चहेतों के लिए ठेका मैनेज करने में जुटे हैं। जनपद से लेकर समूचा प्रदेश और देश त्राहि- त्राहि कर रहा है जनता दुर्व्यवस्था और भ्रष्टाचार का दंश झेल रही है।”

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने कहा कि “नगर में यदि एक सप्ताह के भीतर सुचारू रूप से यातायात व्यवस्था बहाल नहीं हुई तो कांग्रेस सड़कों पर उतरने के लिए विवश होगी।”

युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव धीरज पाण्डेय व कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष कौशलेश पाठक ने कहा कि “जनसमस्याओं के प्रति अफसर व जनप्रतिनिधि गम्भीर नहीं हुए तो आन्दोलन के साथ-साथ जन जागरण अभियान चलाकर उनके क्रिया कलापों को जनता के बीच उजागर किया जाएगा।”

एनएसयूआई के नेशनल कोऑर्डिनेटर विवेक सिंह एवं जिलाध्यक्ष आकाश कुमार “सोनू” ने कहा कि “विकास कार्यो में मानकों की अनदेखी तथा नेता-अफसर गठजोड़ से कमीशन खोरी चरम सीमा पर है और सरकार में बैठे लोग भ्रष्टाचार में आकंठ तक डूबे हुए हैं।”

इस दौरान जितेंद्र पासवान, शैलेन्द्र चतुर्वेदी, चंद्रांशु द्विवेदी, राजीव शुक्ला, प्रदीप चौबे, अमित पटेल, धीरेंद्र मिश्रा, मृदुल मिश्रा उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!