बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेशी के बाद, कंगना रनौत का ट्वीट, अगर आप एक राष्ट्र भक्त हैं तो आपको अकेले लड़ना होगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए भोपाल रवाना हो गई हैं । कंगना रनौत पर राजद्रोह का केस चल रहा है और इसी मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेशी के बाद वह एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गईं । यहां पर वह सफेद साड़ी में नजर आईं जिसके ऊपर उन्होंने ग्रे कलर का ओवरकोट पहना हुआ था ।

लुक को और फैसिनेटिंग बनाने के लिए कंगना ने बालों का जूड़ा बनाया था और ब्लैक कलर के सनग्लासेज लगा रखे थे । कंगना ने Louis Vuitton का डिजाइनर बैग कैरी किया था जो कि काफी कूल लग रहा था ।

तस्वीरों में कंगना के तेवर और बुलंद अंदाज साफ नजर आ रहा है । उन्होंने ट्वीट करते हुए ये बात भी साफ कर दी है कि अपनी लड़ाई वोव अकेले पूरे हौसले के साथ लड़ने को तैयार हैं।

कंगना ने भोपाल के लिए रवाना होने के दौरान अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं । तस्वीरों में वह गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं और क्योंकि वह बांद्रा पुलिस स्टेशन से ग्रिल किए जाने के बाद निकली थीं तो उन्होंने कैप्शन भी उसी अंदाज में दिया है।

तस्वीरों के कैप्शन में कंगना ने लिखा, “अगर आप राष्ट्रद्रोही हैं तो आपको बेहिसाब सपोर्ट मिल जाएगा, काम मिलेगा, ईनाम मिलेगा, और तारीफें मिलेंगी ।लेकिन अगर आप एक राष्ट्र भक्त हैं तो आपको अकेले लड़ना होगा, खुद ही अपना सपोर्ट बनना होगा और खुद अपनी पीठ थपथपानी होगी ।”

कंगना ने लिखा, “घंटों तक पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद अब भोपाल के लिए रवाना हो रही हूं। #Dhaakad” बता दें कि कंगना रनौत की अगली फिल्म में वह काफी सारा एक्शन करती नजर आएंगी।

फिल्म से कंगना का लुक और टीजर वीडियो पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और अब फैन्स को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है । इसके अलावा कंगना की फिल्म थलाइवी भी दर्शकों को जल्द ही देखने मिलेगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!