सेवानिवृत्ति पर कोषागार के लेखाकार को दी गई भावभीनी विदाई

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सकारात्मक तरीके से अपनी सेवाओं के साथ अधिवर्षता आयु पूरी करते हुए 31 साल की सम्मानजनक राजकीय सेवाओं को पूरा करना लेखाकार रामेश्वर देव पाण्डेय के उत्कृष्ट सेवाओं का परिचायक है। वास्तव में लेखाकार रामेश्वर देव पाण्डेय एक कठोर परिश्रमी व मृृृृदुलभाषी के रूप में याद किये जायेंगे।

उक्त बातें वरिष्ठ कोषाधिकारी अजय कुमार सिंह ने आज जिला कोषागार कार्यालय में आयोजित सेवानिवृत्त लेखाकार रामेश्वर देव पाण्डेय को सेवानिवृत्त होने पर विदाई कार्यक्रम में कहीं।

वरिष्ठ कोषाधिकरी ने कहा कि लेखाकार रामेश्वर देव पाण्डेय कोषागार कार्यालय के सृजन काल से वर्ष-1989 से अपनी सेवाएं शुरू की और बिना किसी बाधा के 31 दिसम्बर 2020 को अपनी अधिवर्षता आयु पूरी करते हुए रिटायर हुए। उन्होंने कहा कि रामेश्वर देव पाण्डेय, लेखाकार के रूप में पूरी जिम्मेदारी के साथ 31 साल की उत्कृष्ट सेवाएं पूरी की है। रामेश्वर देव पाण्डेय ने एक संजीदा व मृदुलभाषी कार्मिक के रूप में विभागीय कार्यों को बखूबी निभाया। विदाई समारोह में मौजूद सभी अधिकारी व कर्मचारियों ने लेखाकार रामेश्वर देव पाण्डेय के कृत्यों की तारीफ करते हुए भावभीनी विदाई दी। इस मौके पर मौजूद लेखाकार रामेश्वर देव पाण्डेय को माल्यार्पण कर सम्मानित करते हुए उनके जिन्दगी की दूसरी पाली में उज्जवल भविष्य व बेहतर स्वास्थ्य की कामना की गयी। इस मौके पर सभी लोगों ने लेखाकार रामेश्वर देव पाण्डेय को माल्यार्पण किया, गीता व रामायण की पुस्तक भेट की। अंग वस्त्रम्, घड़ी, छाता भेज कर इनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

विदाई कार्यक्रम का संचालन इसरार अहमद खान ने किया। इस मौक पर वरिष्ठ कोषाधिकारी के अलावा राम कुमार शुक्ला, योगेश शर्मा, कमलाकान्त गुप्ता, कृष्णकान्त चौबे, रामवृक्ष, मोतीराम, ललित कुमार दूबे, अनन्त प्रसाद, अरविन्द भारती, राजूकान्त, दिलीप कुमार, नेसार अहमद सहित अन्य कार्मिकगण मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!