सभासदों ने ईओ पर लगाए गंभीर आरोप, जिलाधिकारी से की स्थानांतरण की मांग

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत। बिलसंडा नगर पंचायत के सभासदों ने अधिशासी अधिकारी पर लगाये गम्भीर आरोप।
बिलसण्डा नगर पंचायत के जनहित कार्यों की लगातार अनदेखी एवं तानाशाही पूर्ण कार्यशैली के सम्बन्ध में नगर पंचायत के सभासदों ने जिलाधिकारी के नाम पत्र प्रेषित किया है।
सभासदों ने अपने शिकायत पत्र के माध्यम से बताया है कि सभी पत्र प्रेषक नगर पंचायत बिलसण्डा के सदस्य हैं । नगर पंचायत बिलसण्डा की अधिशासी अधिकारी वंदना शर्मा जिनके पास बिलसण्डा नगर पंचायत का अतिरिक्त चार्ज लगभग पिछले 3 माह से है, चार्ज लेने के बाद से ही नगर पंचायत बिलसण्डा की साफ-सफाई व्यवस्था बिल्कुल बेपटरी नजर आने लगी है । चार्ज लेने के बाद से एक दिन भी ईओ द्वारा नगर की साफ-सफाई को लेकर निरीक्षण नहीं किया गया । सभासदों ने ईओ पर जन शिकायतों एवं वोर्ड के सदस्यों की शिकायतों का कोई निराकरण न करने का भी आरोप लगाया है।

सभासदों का कहना है कि हमेशा से नगर में शीतलहर के दौरान 60 से अधिक अलाओं को नियमित रूप से जलाया जाता था।ल लेकिन इस वर्ष भीषण शीतलहर के दौरान ईओ द्वारा लगातार शिकायतों के बाद नगर में खानापूर्ति हेतु मात्र 6 अलाव ही जलाए गये हैं। इसके अलावा भी सभासदों ने कई शिकायतों को लेकर अपनी शिकायती पत्र जिलाधिकारी को सौंपा ।
जिलाधिकारी से वोर्ड के सदस्य/सभासदों ने पत्र के माध्यम से ईओ वंदना शर्मा को बिलसण्डा नगर पंचायत से स्थानान्तरित कर अन्य एवं स्थाई ईओ की नियुक्ति करने की मांग की है।
शिकायत करने वालों में शालिनी देवी ,रामा देवी, विक्रम गंगवार, पुष्पा देवी, गीता शर्मा, विमला वर्मा, सुनील शुक्ला, अरविंद शुक्ला, अनिता देवी, सुधांशु पाराशर, विकेश जायसवाल, सत्यपाल राठौर,मोहम्मद रफीक के अलावा अन्य नगर पंचायत सभासदों ने हस्ताक्षर किए हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!