मऊ में सीएम योगी ने किया 136 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण

सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ मऊ पहुंचे । मुख्यमंत्री ने मऊ की जनता को एक सौ छत्तीस करोड़ रुपए से 27 परियोजनाओं की सौगात दी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार निरंतर अपने विकास के लिए अग्रसर है ।

सीएम योगी ने कहा कि सरकार गरीबों के साथ कोई भेदभाव नहीं होने देगी। जाति के नाम पर, मत और मजहब के नाम पर, क्षेत्र व भाषा के आधार पर, किसी से भी कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा। सबको साथ लेकर सबका विकास सुनिश्चित किया जाएगा। गरीबों का हक मारने वालों को बख्शा नहीं जाएगा ।

उन्होंने का कहा कि चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ देने की दुष्प्रवृत्ति ने देश के अंदर गरीबी, बेरोजगारी, अव्यवस्था और अराजकता को जन्म दिया। आजादी के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के देना प्रारंभ किया ।

सीएम ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, बिजली कनेक्शन, गैस कनेक्शन, आयुष्मान भारत योजना का लाभ हर गरीब को बिना किसी भेदभाव के मिल रहा है। हर व्यक्ति को बिना किसी भेदभाव के शासन की योजनाओं का लाभ देने का कार्य किया जा रहा है ।

उन्होंने माफिया मुख्तार अंसारी का नाम लिए बिना ही संकेतों में माफियाओं पर हो रही कार्यवाही का भी उदाहरण दे दिया । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की प्रत्येक जनता की खुशी के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार संकलपित है । उन्होंने कहा कि पहले नौकरी जाति विशेष को देखकर मिलती थी लेकिन अब ऐसा नही है, सभी वर्गों को लगभग साढ़े चार लाख नौकरियों का तोहफा दिया गया है। किसान मुद्दे पर सीएम ने कहा कि किसानों के मन में विपक्षी भरम फैला रहे है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!