बंगाल चुनाव में बीजेपी के कैंपेन को धार देने रात पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के कैंपेन को धार देने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार रात कोलकाता पहुंच रहे हैं । अमित शाह का ये दौरा दो दिन का होगा । उन्होंने ट्वीट किया कि मैं दो दिवसीय दौरे पर आज रात कोलकाता पहुंच रहा हूं। मैं पश्चिम बंगाल में अपने प्रिय भाइयों और बहनों के साथ विभिन्न अवसरों पर बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं ।

अमित शाह का ये दौरा ऐसे समय हो रहा है जब राज्य में राजनीतिक उठापटक मची हुई है। अमित शाह अपने बंगाल दौरे के वक्त पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. वो पार्टी के अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे और बैठक करेंगे । पिछले कुछ दिनों में ही ये अमित शाह का दूसरा बंगाल दौरा होगा ।

हाल ही में उन्होंने दो दिन बंगाल में वक्त बिताया था । इस दौरान उन्होंने मतुआ समुदाय के लोगों से मुलाकात की थी, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की थी और कार्यकर्ताओं के साथ खाना भी खाया था ।

उधर, अमित शाह के 2 दिवसीय दौरे से पहले तृणमूल कांग्रेस में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है । पार्टी के विधायकों का बाहर जाने का सिलसिला जारी है । कुछ देर पहले ही तृणमूल कांग्रेस की विधायक बनासरी मैती ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दियाऔर उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया ।बनसारी पार्टी छोड़ने वाले शुभेंदु अधिकारी के गढ़ कहे जाने वाले पूर्वी मिदनापुर जिले से ताल्लुक रखती हैं । वह जिले की कांति उत्तर से विधायक हैं ।

इससे पहले आज शुक्रवार सुबह पहले बैरकपुर से विधायक शीलभद्र दत्ता ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर डाला और दोपहर आते-आते अल्पसंख्यक सेल में महासचिव कबिरुल इस्लाम ने भी इस्तीफा दे दिया । पिछले दिनों शुभेंदु अधिकारी और शुक्रवार को इन दो नेताओं के बाद अब बनसारी ने भी टीएमसी छोड़ दी है, जो पार्टी की चिंता बढ़ाने वाला है। शीलभद्र दत्ता 24 परगना जिले के बैरकपुर से विधायक हैं ।शीलभद्र दत्ता ने पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा भेज दिया ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!