चेयरमैन की अध्यक्षता में बोर्ड की बैठक सम्पन्न

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। स्थानीय नगर पंचायत सभागार में शुक्रवार को चेयरमैन फरीदा बेगम की अध्यक्षता में नगर पंचायत वोर्ड की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमे सभासदो ने कई अहम प्रस्ताव पेश किये तदोपरांत चेयरमैन ने विकास कार्यो में पारदर्शिता रखते हुए नगर में सर्वाधिक विकास का भरोसा दिलाया।
बैठक में सर्वप्रथम लिपिक अंकित पाण्डेय ने सभासदो द्वारा पूर्व के दिये गये एजेन्डो को पढ कर सुनाया गया जिसमे कोरम पुर्ण रहा। तदोपरांत नगर पंचायत के विभिन्न वार्डो में सीसी रोड ,नालीनिर्माण ,साफ सफाई , आम रास्तो पर लाइट ,पेय जल व कड़ाके की ठण्ड को देखते हुए सार्वजनिक स्थानों पर अलाव की व्यवस्था आदि मुद्दे को सभासदो ने सदन में उठाया।
सभासद कुशल सिंह व सर्वजीत यादव ने कहा कि नगर में विकास प्राथमिकता के आधार पर की जा रही है नगर के हर वार्डो में चल रहे विकास कार्यो में किसी प्रकार की शिथिलता नही बरती जा रही है। अधिशासी अधिकारी महेन्द्र सिंह ने कहा कि सदन में आये हर जायज मांगो को पूरा किया जाएगा तथा नगर में हो रहे विकास कार्यो को ठेकेदार मानक के अनुसार ही करे विकास कार्यो में किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नही की जाएगी।
बैठक के अन्त में चेयरमैन फरीदा बेगम ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार व्यक्त किया तथा विकास के नारे को बुलन्द कर विकास के लिए संकल्पित बताया। इस मौके पर सभासद सुमनलता देवी,चन्द्रावती देवी,रूपा देवी,विनीत कुमार,नीरज जायसवाल,सर्वजीत यादव,शुशील निषाद,ऊषा देवी,मोजिब आलम,कुशल सिंह, महेंद्र केशरी,इत्यादि लोग मौजूद रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!