लापता युवती का शव कुएं में मिला, हत्या की आशंका

जनपद न्यूज़ ब्यूरो

लालगंज । बौड़रा गांव में गुरुवार को सुबह कुएं में 19 वर्षीया युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की खबर लगते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने युवती की हत्या कर शव कुएं में फूंकने की आशंका जताते हुए आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की।

तिलांव पुलिस चौकी अंतर्गत बौड़रा गांव निवासी दयाशंकर की 19 वर्षीय पुत्री मीरा पंचशील डिग्री कालेज मवई कला हलिया में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। 14 दिसंबर की शाम वह घर में पढ़ाई कर रही थी। उसके साथ उसकी छोटी बहन भी थी। इसी बीच वह कमरे से निकलकर सिवान की ओर चली गई। परिजन जब उसे खाना खाने के लिए बुलाने गए तो वह कमरे में नहीं थी। छोटी बहन से मीरा के बारे में पूछा तो बताया कि सिवान की ओर शौच के लिए गई है। यह सुनकर परिजन शांत बैठ गए, लेकिन जब देर रात तक वापस नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू कर दिए। भोर तक खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली। दो दिन शांत रहे और उसकी खोजबीन करते रहे। सोचा कि कही गई होगी आ जाएगी, लेकिन जब नहीं आई तो बुधवार की सुबह 16 दिसंबर को पिता दयाशंकर लालगंज थाने पहुंचे और उसके गुमशुदगी की तहरीर दी। पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। परिजन भी उसकी खोजबीन में लगे थे। गुरुवार की सुबह उसे खोजते-खोजते गांव के लाल बहादुर मौर्या के खेत में बने कुएं पर पहुंचे। झांककर नीचे देखा तो मीरा का शव उतराया पड़ा था। यह देख भौचक्क रह गए। चप्पल भी पानी में तैर रहा था। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की खबर लगते ही गांव के लोग भी पहुंच गए। लालगंज इंस्पेक्टर सुभाष राय ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया।

युवती को 30 घंटे पहले मारकर कुएं में फेंकने की आशंका

बौड़रा गांव निवासी मीरा का गुरुवार की सुबह जब कुएं से शव बाहर निकाला गया तो न तो उसका शव बदबू कर रहा था न ही फूला हुआ था। इससे आशंका जताई गई कि उसकी हत्या करीब 24 से 30 घंटे पहले की गई होगी। इससे पहले वह तीन दिनों तक जिदा रही होगी। गांव में शव मिलने के बाद आशंका जताई गई कि वह किसी न किसी के साथ जरूर थी। या किसी ने उसका अपहरण कर लिया था। तीन दिनों तक उसे रखने के बाद उसकी हत्या कर शव को कुएं में लेकर फेंक दिया।
तिहरे हत्याकांड के बाद चौथी हत्या बनी सिरदर्द——
लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गांव में हुए तिहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करने में पुलिस को माथा-पच्ची करना पड़ रहा है कि इसी में बौड़रा गांव के कुएं में मिले युवती के शव पुलिस के सामने अलग समस्या बन गई है।
चार दिन से लापता चल रही एक युवती का शव कुएं में मिला है।

उसके मौत का कारण पता करने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

अजय कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!