यूपीएससी में विभिन्न पदों के लिए मांगे ऑनलाइन आवेदन, जानें डिटेल

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल रिक्तियों की संख्या 34 है। लोक सेवा आयोग ने जिन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं उनमें लीगल एडवाइजर, मेडिकल फिजिसिस्ट, पब्लिक प्रासिक्यूटर एनआईए और असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के पद हैं।

यूपीएससी की इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट upsc.gov.in पर 31 दिसंबर 2020 से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

रिक्तियों का विवरण:

1- असिस्टेंट लीगल एडवाइजर, ईडी, वित्त मंत्रालय: 02 पद

– इस पद के लिए आवेदक के पास कानून की डिग्री होने के साथ ही क्रिमिनल लॉ पर कम से तीन साल से केस देखने का अनुभव हो। या कानून की परास्नातक डिग्री के साथ एक साल तक क्रिमिनल में काम करने का अनुभव हो।

आयु सीमा : 40 वर्ष

2- मेडिकल फिजिसिस्ट, सफदरजंग हॉस्पिटल दिल्ली: 04 पद
-इस पद के लिए आवेदक के पास पोस्ट एमएससी डिप्लोमा इंन रेडिओलॉजी या मेडिकल फिजिक्स में होना जरूरी है। साथ ही संबंधित विधा में कम से कम किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12 महीने का इंटर्नशिप भी जरूरी है।
आयु सीमा – 35 वर्ष

3- असिस्टेंट इंजीनियर (Electrical), नई दिल्ली नगर निगम: 18 पद
– असिस्टेंट इंजीनियर के लिए आवेदन के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग में डिग्री या समकक्ष परीक्षा पास की हो। साथ ही संबंधित फील्ड में कम से कम एक साल कार्य करने का अनुभव भी हो।

आयु सीमा: 30 वर्ष



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!