पुलिस के लिए चुनौती बना प्रधान के मौत का मामला, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

– शादी के दूसरे दिन से लापता हो गया प्रधान लोकेंद्र सिंह

– शुक्रवार की शाम को दर्ज हुआ था गुमशुदगी का मामला

– दर्ज गुमशुदगी के 24 घण्टे के अंदर लटकता मिला प्रधान का शव

बिलसंडा (पीलीभीत) । आखिरकार दो दिन से लापता प्रधान ग्राम सिसैया साहब का शव पेड़ से लटकता मिला । पेड़ से शव मिलने की खबर के बाद गांव सहित पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया । घटना की जानकारी के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ।

जानकारी के मुताबिक ग्राम सिसैया साहब के प्रधान लोकेंद्र सिंह यादव पुत्र परमाल सिंह यादव (30) वर्ष की शादी 9 दिसम्बर को जनपद शाहजहांपुर के बण्डा थाना क्षेत्र के गांव नरेंद्रपुर गयी थी। जहां से बारात 10 दिसम्बर को वापस आई । बताया जा रहा है कि 10 दिसम्बर को रात करीब 11 बजे घर से दवाई लेने के लिए डॉक्टर के पास गए थे । लेकिन देर रात जब प्रधान लोकेंद्र वापस नहीं लौटा तो घर वालों को चिंता सताने लगी और वे रात में ही तलाश करना शुरू कर दिया ।

काफी तलाश के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो उसके भाई ने शुक्रवार को बिलसंडा थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई । लेकिन शनिवार की शाम को प्रधान लोकेंद्र सिंह यादव का शव बिहारीपुर गांव से पूरब में लिप्टिस के पेड़ से लटकता मिला । घटना के बाद आसपास इलाकों में सनसनी फैल गयी।
मृतक प्रधान के भाई का आरोप है कि पुलिस की हिला-हवाली से उसके भाई की हत्या की गई ।

वही पुलिस अधीक्षक ने इस पूरे मामले में बताया कि जांच की जा रही है । जांच में जो भी दोषी होगा सख्त कार्यवाही की जाएगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!