ब्रेकिंग : प्रस्तावित किसान आंदोलन को लेकर सोनभद्र पुलिस अलर्ट, बढ़ी सतर्कता

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कृषि कानूनों को लेकर चल रहे किसानों के आंदोलन को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस पहले से ही हाई अलर्ट पर है। जबकि आज पुलिस और अधिक सतर्क नजर रही है। जिला मुख्यालय की सीमाओं से प्रवेश वाले रास्तों पर खास सतर्कता बरती जा रही है, इसलिए वहाँ पुलिस के साथ-साथ पीएसी भी तैनात कर दी गई है। अब हर आने-जाने वाले वाहन की चेकिंग की जा रही है।

किसान आंदोलन को लेकर पुलिस ने किसान संगठन के पदाधिकारियों और कई राजनीतिक दलों से जुड़े नेताओं को रडार पर लिया है। इनकी गतिविधियों की निगरानी की जा रही है। खुफिया एजेंसी भी इनके बारे में जानकारी जुटा रही हैं। सर्विलांस और साइबर सेल इंटरनेट मीडिया पर नजर रख रही हैं, वहीं आज पुलिस ने सड़क पर सख्ती और बढ़ा दी है।

इसी क्रम में आज पुलिस जनपद सोनभद्र के मुख्य मार्ग पर स्थित थाना रॉबर्ट्सगंज क्षेत्रान्तर्गत लोढ़ी टोल प्लाजा पर क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार तिवारी एवं चोपन थाना क्षेत्रान्तर्गत मालोघाट टोल प्लाजा पर क्षेत्राधिकारी पिपरी के नेतृत्व में पर्याप्त पुलिस/पीएसी प्रबंध कर हर गतिविधि पर निरंतर सतर्क दृष्टि रख रही है। जिससे की जनपद में कानून एवं यातायात व्यवस्था की स्थिति बनी रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!