विकास कार्यो में किसी प्रकार की नही बरती जाएगी शिथिलता-फरीदा बेगम

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। स्थानीय नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड 2 में लगातार लोगों की मांग को देखते हुए हनुमान मंदिर से थाना गेट तक सीसी रोड का शिलान्यास शुक्रवार को नगर पंचायत अध्यक्ष फरीदा बेगम ने विधिवत पूजा पाठ कर किया। इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि नगर के हर वार्ड का विकास उनकी प्रथम प्राथमिकता है। नगर पंचायत क्षेत्र के सभी वार्डों में बिना भेदभाव के विकास को प्राथमिकता दी जाएगी तथा अभी और भी बहुत से विकास कार्य कराने की योजना चल रही है जिसे जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा तथा विकास कार्यो में किसी प्रकार की शिथिलता नही बरती जाएगी आगे कहा कि हर विकास कार्य मानक के अनुसार ही करना होगा।

चेयरमैन प्रतिनिधि उष्मान अली ने कहा कि कोविड-19 के चलते नगर के विकास कार्य अवरुद्ध पड़े थे अब शासन से हरी झंडी मिली है नगर के हर छोटे बड़े समस्याओं पर नगर पंचायत अध्यक्ष का नजर है उसे जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा जिसके लिए नगरवासियों का सहयोग अपेक्षित है।

अधिशाषी अधिकारी महेंद्र सिंह ने कहा कि शासन के मंशा के अनुरूप सभी कार्य कराए जा रहे हैं आज जिस सड़क का शिलान्यास हुआ है वह नगरवासियों के लिए समर्पित है आगे भी कई योजनाओं को मूर्तरूप देने का कार्य चल रहा है।

इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख राज नारायण सिंह, पूर्व चेयरमैन विजय अग्रहरी, सभासद चंद्रावती देवी, कुशल सिंह, जीतू सिंह, मीना देवी, अनीस अहमद, नीरज जायसवाल, सावित्री देवी,सुनील वर्मा, ओमप्रकाश गुप्ता, मनीष सिंह, निर्मोल्य सिंह, विवेक यादव, गणेश तिवारी,मंसूर आलम, इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!