ब्रेकिंग : कोरोना मरीजों के मिलने का क्रम जारी, आज मिले 23 नए मामले

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सावधान! यदि कोरोना काल में शादी समारोह में जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती है। कोरोना वायरस के शुरुआती प्रकोप के चलते तमाम तरह की एक्टिविटीज पर पाबंदी लग गई थी। कोविड-19 के कहर के डर से कई लोगों ने शादियों को टाल दिया था। हालांकि विंटर सीजन की शुरुआत होते ही एक फिर से शादियों का सीजन भी शुरू हो चुका है। कोरोनाकाल में शादी एक बहुत बड़ी चुनौती साबित हो रहा है। शादियों का सीजन कहीं कोरोना वायरस के फैलाव का वाहक ना बन जाये इसको लेकर राज्य सरकार सतर्कता बरते हुए है।

वहीं दिसंबर महीना शुरू होते ही यूपी सरकार ने शादी समारोह कोरोना संक्रमण फैलाने का जरिया ना साबित हो जाए इसलिए शादी समारोहों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मैरिज हॉल कर्मचारियों का अभियान चलाकर कोरोना जाँच कराने का आदेश जारी किया है।

इसी क्रम में आज जिले के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना संक्रमितों की सुची में जिले के विभिन्न मैरिज हॉल के चार कर्मिचारियों समेत कुल 23 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है। बताते चलें कि बुधवार को भी ओबरा स्थित एक मैरिज हॉल का एक कर्मचारी पॉजिटिव मिला था।

कोरोना मीटर

आज मिले पॉजिटिव – 23

कुल संक्रमितों की संख्या – 4662

अब तक ठीक हुए संक्रमितों की संख्या – 4335

कुल एक्टिव मरीजों की संख्या – 260

मृतकों की संख्या – 67

आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सूची

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!