हैदराबाद में होने वाले म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव में बीजेपी ने झोंकी अपनी ताकत, प्रचार में अमित शाह से लेकर योगी तक उतरे

हैदराबाद में होने वाले म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव की सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं, जिसे लेकर बीजेपी भी एड़ी से चोटी तक जोर लगा रही है। हैदराबाद एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ माना जाता है, लेकिन इस बार यहां बीजेपी ने भी अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं। बीजेपी ने पार्टी के गृहमंत्री अमित शाह से लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रचार में उतार दिया है।

हैदराबाद में हो रहे चुनाव से पहले सीएम योगी शनिवार को यहां प्रचार के लिए पहुंचे तो जिले के तमाम इलाके भगवामय नजर आए। इस दौरान सुपरहिट फिल्म बाहुबली का गाना ‘जियो रे बाहुबली’ भी रोड शो में बजता दिखा। तय कार्यक्रम के अनुसार, सीएम योगी भी शनिवार को यहां बड़ा रोड शो करने के लिए पहुंचे हैं। उनके साथ बीजेपी के स्थानीय नेताओं समेत दक्षिण भारत में बीजेपी नेतृत्व के कई चेहरे होंगे।

वहीं, सीएम योगी से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में शुक्रवार को रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके दौरे से पहले कहा जा रहा था कि एक पार्टी अध्यक्ष ‘गली के चुनाव’ के लिए आ रहे हैं। ऐसा कहना हैदराबाद के वोटरों का अपमान है। नड्डा ने कहा, ‘मेरे आने से पहले कहा गया कि एक पार्टी प्रेजिडेंट गली के चुनाव के लिए आ रहा है। यह हैदराबाद के वोटरों का अपमान है। 74 लाख वोटर, 5 लोकसभा सीट और 24 विधानसभा क्षेत्र, 1 करोड़ से ज्यादा आबादी- क्या यह आपके लिए गली है? ये कुछ भी कहें, हम इनके भ्रष्टाचार को नेस्तनाबूद करने के लिए हर जगह जाएंगे।’ हैदराबाद में 1 दिसंबर को स्थानीय निकाय चुनाव होने हैं।

दरअसल, बीजेपी के आक्रामक प्रचार ने हैदराबाद के इस लोकल चुनाव को महत्वपूर्ण बना दिया है। बीजेपी के कई बड़े नेता ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी हाल ही में केसीआर सरकार के खिलाफ ‘चार्जशीट’ जारी किया था। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को यहां प्रचार करने आ रहे हैं।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!