एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज रावर्ट्सगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय पर एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष आकाश कुमार सोनू एवं शहर अध्यक्ष सत्यम देव पाण्डेय का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयोजित स्वागत समारोह के एनएसयूआई के पूर्व व वर्तमान पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के अलावा जिला काग्रेस कमेटी, शहर कांग्रेस कमेटी, सेवादल, युवा कांग्रेस एवं सभी फ्रंटल संगठन कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों ने नवनियुक्त अध्यक्षों की स्वागत करते हुए संगठन की मजबूती पर अपने सहयोग और समर्थन देने की भरोसा जताया।

इस मौके पर नवनियुक्त एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष आकाश कुमार सोनू ने कहा कि “छात्र हितों को ध्यान में रखकर कार्य किया जाएगा जनपद में छात्रों बेरोजगारों के लिए एनएसयूआई सदैव तत्पर रहेगी। विद्यालयों में पठन-पाठन का माहौल बरकरार रखने एवं शिक्षक और छात्रों के मध्य सौहार्दपूर्ण माहौल बनाकर संगठन सकारात्मक रवैया अनुकरण करेगा। आदिवासी बहुल्य क्षेत्रों में गरीब बच्चों को विद्यालय जाने हेतु प्रेरित करने के साथ ही एनएसयूआई वर्षों से बंद पड़े विद्यालय का ताला खुलवाने का कार्य करेगी।”

एनएसयूआई के नवनियुक्त शहर अध्यक्ष सत्यम देव पांडेय ने कहा कि “अधिक से अधिक छात्रों का एनएसयूआई से जुड़ने के लिए सघन सदस्यता अभियान चलाया जाएगा छात्रों को देश की राजनीति के वास्तविकता से रूबरू कराने के साथ ही छात्र हितों को लेकर आर-पार का संघर्ष किया जाएगा।”

स्वागत समारोह में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेश द्विवेदी, जिला उपाध्यक्ष जगदीश मिश्र, युवा कांग्रेस के मिर्जापुर प्रभारी धीरज पाण्डेय “धीरू”, एनएसयूआई के नेशनल कोऑर्डिनेटर उड़ीसा प्रभारी विवेक सिंह पटेल, सेवादल के जिलाध्यक्ष कौशल पाठक, पूर्व नगर अध्यक्ष ओबरा जय शंकर, नूर मोहम्मद, यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशुतोष दुबे, जिला उपाध्यक्ष स्वामी अरविंद सिंह, अमरेश पाण्डेय, निगम मिश्रा, धीरेंद्र मिश्रा, शीतला सिंह, सूरज वर्मा, शालिग्राम कनौजिया, श्रीकांत मिश्रा,समेत अन्य कार्यकर्तागण मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन छात्र नेता मृदुल मिश्रा ने किया।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!