अधिवक्ता के साथ पुलिस का अभद्र व्यवहार करने का वीडियो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

राजेश गुप्ता (जिला संवाददाता)

पीलीभीत । जमीनी विवाद के चलते अधिवक्ता के साथ पुलिस का अभद्र व्यवहार करने का वीडियो हुआ वायरल,पुलिस अधीक्षक ने दिए जांच के आदेश।

थाना बरखेड़ा पुलिस द्वारा एक अधिवक्ता के साथ अभद्र व्यवहार करने का वायरल वीडियो अब तूल पकड़ने लगा है । वायरल वीडियो का मामला अब पुलिस अधीक्षक तक जा पहुंचा है । अब पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने इस पूरे मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं।

इधर पुलिस द्वारा अधिवक्ता के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में जनपद के अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त है । पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच के आदेश दिए हैं। इस पूरे मामले पर थाना बरखेड़ा प्रभारी निरीक्षक कमल सिंह ने बताया कि ग्राम दौलतपुर पट्टी में एक विवादित जमीन पर अधिवक्ता द्वारा निर्माण कार्य कराया जा रहा था, जिस पर वे पुलिस बल के साथ सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थे । उन्होंने बताया कि पुलिस का काम क्षेत्र में शांति व्यवस्था स्थापित कराना है जिसका पालन उनके द्वारा कराया जा रहा था।
बहरहाल जनपद में पुलिस के द्वारा आए दिन किसी ना किसी मामले में ऑडियो-वीडियो वायरल होने से पीलीभीत पुलिस की छवि धूमिल हो रही है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!