पुलवामा में आतंकी हमले में 12 स्थानीय लोग घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों के एक दल पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया । इस आतंकी हमले में 12 स्थानीय लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने पुलवामा के काकापोरा इलाके में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका था, लेकिन उनका निशाना चूक गया और ग्रेनेड सड़क पर ही फट गया।

बता दें कि बीते शुक्रवार को पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर में उरी सेक्टर से लेकर गुरेज सेक्टर तक नियंत्रण रेखा पर कई स्थानों पर सीजफायर का उल्लंघन किया था। इस दौरान गोलीबारी में चार सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे । साथ ही छह और लोगों की जान चली गई थी।

10 नवंबर को शोपियां के कुतपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा था । सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था । इसके बाद सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी ।

जम्मू-कश्मीर में हो रही भारी बर्फबारी और हिमस्खलन सीमा की रखवाली कर रहे जवानों के लिए चुनौती भरी साबित हो रही है । बुधवार सुबह उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में हिमस्खलन की चपेट में आकर एक जवान की मौत हो गई, जबकि दो जवान घायल हो गए ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!