महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, सभी धार्मिक स्थल खोले जाने की इजाजत, मगर मास्क जरूरी

महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश में सभी धार्मिक स्थल खोले जाने की इजाजत दे दी है । महाराष्ट्र सरकार ने शर्तों के साथ 16 नवंबर से शर्तों के साथ सभी मंदिर खोले जाने की इजाजत दे दी है । मंदिरों में पहुंचने वाले दर्शनार्थियों को सरकार की ओर से जारी गाइडलाइंस का पालन करना होगा । मंदिरों में मास्क पहनकर ही जाने की इजाजत दी जाएगी ।

सरकार की ओर से यह निर्देश भी दिया गया है कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन सुनिश्चित किया जाए । मंदिरों में अधिक भीड़ न हो । महाराष्ट्र सरकार के आदेश के जारी करने के बाद सिद्धिविनायक ट्रस्ट के आदेश बांदेकर ने कहा कि उन्हें आदेश की प्रति 15 नवंबर को मिलेगी।

सिद्धिविनियाक ट्रस्ट के आदेश बांदेकर ने यह भी बताया कि आदेश की कॉपी मिलने के बाद मीटिंग बुलाई जाएगी । उन्होंने कहा कि बहुत हद तक संभव है कि मंदिर एक दिन बाद खुल जाए। गौरतलब है कि मंदिर खोले जाने के मुद्दे पर विपक्ष ने मोर्चा खोल दिया था । इसे लेकर राज्यपाल ने सीएम उद्धव को पत्र लिखा था ।

राज्यपाल ने उद्धव को लिखे अपने पत्र में शिवसेना पर हिंदुत्व को लेकर तंज किया था ।राज्यपाल के इस पत्र के बाद इस मसले ने सियासी रंग ले लिया था। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर राज्यपाल के पत्र की भाषा पर ऐतराज जताया है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!