पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष बने शैलेश मोहन, अखिलेश बने महामंत्री

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी। पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ दुद्धी के पदाधिकारियों का चयन बीते बुधवार को सर्वसम्मति से किया गया।प्रदेश उपाध्यक्ष बाबूराम सिंह व जिले के अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में एक बार फिर पिछली बार की तरह ही इस बार भी अध्यक्ष पद के लिए शैलेश मोहन निर्विरोध चुने गए।वहीं महामंत्री के रूप में अखिलेश चन्द्र कुशवाहा का चयन भी निर्विरोध हुआ।अन्य पदाधिकारियों में माधुरी पाण्डेय,रीता कन्नौजिया, मनोज कुमार,श्रीप्रकाश बिन्द,संतोष श्रीवास्तव,पावित्री देवी,विद्यसागर, हजरतुल्लाह,राजकमल,अशोक सिंह,कामता प्रसाद,आकांक्षा, रमेश गुप्ता, मो0 आज़म,संतोष कुमार आदि के रूप में संघ को नए पदाधिकारी मिले।
इस मौके पर निर्वाचित अध्यक्ष शैलेश मोहन ने कहा कि शिक्षक हित के लिए हम और हमारा संघ सदैव तत्पर रहेंगे।शिक्षकों ने जो प्यार व विश्वास जताया है इसके लिए हार्दिक धन्यवाद तथा शिक्षकों की अपेक्षाओं पर मैं सदैव खरा उतरने की कोशिश करूंगा।खण्ड शिक्षा अधिकारी आलोक कुमार यादव ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी। उपस्थित शिक्षकों ने हर्षध्वनि के साथ पदाधिकारियों का स्वागत किया।
निर्वाचन मण्डल में रविभूषण सिंह(जिलाध्यक्ष), धीरेन्द्रप्रताप तिवारी(जिला महामंत्री),पर्यवेक्षक — सुनील शर्मा(जिला मंत्री) अनिल सिंह(ब्लॉक अध्यक्ष, घोरावल) रहे।कार्यक्रम का संचालन करते हुए अविनाश गुप्ता ने संघ के माध्यम से पुरानी पेंशन बहाली के लिए गंभीरता से विचार करने की अपील किया।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!