सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के नवचयनित जूनियर इंजीनियरों को कल सीएम वितरित करेंगे नियुक्ति एवं पद स्थापना पत्र

■ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न जनपदों में
मौजूद सफल अभ्यर्थियों से संवाद भी करेंगे

■ उ0प्र0 लोक सेवा आयोग द्वारा सम्मिलित जूनियर इंजीनियर (सिविल) परीक्षा के माध्यम से सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के लिए 1,438 अभ्यर्थियों का चयन

■ वर्तमान प्रदेश सरकार द्वारा अब तक 03 लाख से अधिक युवाओं को नौकरियां दी गयी

■ आने वाले समय में मिशन रोजगार के तहत
03 लाख और युवाओं को नौकरियां देने का लक्ष्य निर्धारित

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी कल 12 नवम्बर, 2020 को अपने आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के नवचयनित जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति एवं पद स्थापना पत्र वितरित करेंगे। इस अवसर पर वे वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न जनपदों में मौजूद सफल अभ्यर्थियों से संवाद भी करेंगे। ज्ञातव्य है कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा सम्मिलित जूनियर इंजीनियर (सिविल) परीक्षा के माध्यम से सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के लिए 1,438 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है।
यह जानकारी आज यहां देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि राज्य सरकार प्रदेश के युवाओं को बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियां उपलब्ध करा रही है। वर्तमान प्रदेश सरकार द्वारा अब तक 03 लाख से अधिक युवाओं को नौकरियां दी गयी हैं। सभी भर्तियां निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से की गयी हैं। आने वाले समय में मिशन रोजगार के तहत 03 लाख और युवाओं को नौकरियां देने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।
प्रवक्ता ने बताया कि विगत माह परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों में चयनित 31,277 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किये गये थे। इसके अलावा, राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के लिए चयनित 3,317 सहायक अध्यापकों को भी नियुक्ति पत्र दिये गये थे।
——–

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!