संपादक अर्नब गोस्वामी की बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत अर्जी खारिज

बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिपब्लिक टीवी के प्रबंध निदेशक और मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी को 2018 के एक आत्महत्या के मामले में अंतरिम जमानत देने से इंकार कर दिया । इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिपब्लिक टीवी के प्रबंध निदेशक और मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी की जमानत याचिका पर शनिवार को सुनवाई के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। न्यायमूर्ति एसएस शिंदे और एमएस कार्णिक ने रिपब्लिक टीवी प्रमुख अर्नब गोस्वामी को बेल देने से इनकार किया ।

बता दें कि महाराष्ट्र पुलिस ने अर्नब को आत्महत्या के लिए उकसाने के दोहरे मामले में कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था । जस्टिस एसएस शिंदे और एमएस कार्णिक की खंडपीठ ने सोमवार को अपराह्न तीन बजे विशेष सत्र आयोजित किया । ये सत्र ऐसे समय में आयोजित किया गया जब दिवाली की छुट्टियों के चलते उच्च न्यायालय बंद है ।

हालांकि इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किए गए अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों ने अलीबाग सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। सत्र अदालत वर्तमान में अलीबाग पुलिस द्वारा दायर एक पुनरीक्षण आवेदन पर सुनवाई कर रही है ।

गोस्वामी को आत्महत्या के लिए उकसाने के दोहरे मामले में 4 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि आर्किटेक्ट अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक को गोस्वामी ने कथित तौर पर बकाया रकम का भुगतान करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उन दोनों ने 5 मई, 2018 को आत्महत्या कर ली थी ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!