नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, एनएसए की कार्यवाही करेगी पुलिस

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

बीजपुर । स्थानीय थाना क्षेत्र के महुली गांव में शनिवार को एक सात वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।मासूम बालिका का शव गांव से सटे जंगल में एक नाले में पड़ा हुआ पाया गया । घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी । मृतक बालिका के पिता पवन कुमार ने शनिवार को थाने में तहरीर दी थी कि उनकी 7 वर्षीय बच्ची बीते शुक्रवार की शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह लापता हो गई। उन्होंने गांव के ही शिवम धरिकार नामक युवक पर संदेह जताते हुए तहरीर दी थी। मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए आरोपित युवक के खिलाफ धारा 364 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो युवक की निशानदेही पर पुलिस ने बालिका के शव को पास के जंगल मे नाले से बरामद कर लिया। घटना के बाद पूरे गांव में तनाव फैल गई। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और पुलिस ने बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना के बाद एएसपी आपरेशन डॉ राजीव कुमार सिंह, दुद्धी सर्कल के क्षेत्राधिकारी राम अभिलाष, तहसीलदार सुरेश चंद्र मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गए। वही देर शाम एसपी आशीष श्रीवास्तव ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया था ।

एसपी ने बताया कि मृतक बच्ची के पिता पवन कुमार ने शनिवार को थाने पर आकर बताया था कि कल शाम उनकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और तब से वह लापता है। उन्हें शिवम नामक युवक पर उसे गायब करने का शक है। पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बालिका को बहला-फुसलाकर जंगल की तरफ ले गया था, जहां युवक ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी। आरोपित शिवम की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया गया है। एसपी श्री श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपित ने बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या का अपराध स्वीकार किया है।आरोपी युवक पर पुलिस ने 302, 376, 377 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी ने बताया कि आरोपी युवक पर एनएसए की कार्यवाई भी की जाएगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!