लापता 6 वर्षीय बालिका का खेत में मिला शव,पुलिस अधीक्षक ने किया मौका मुआयना

राजेश गुप्ता (जिला संवाददाता)

पीलीभीत। थाना माधोंटाडा में एक 6 वर्षीय गुमशुदा बालिका का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। गुमशुदा बालिका गोमती स्थल से गायब हुई थी जिसका शव शनिवार की सुबह पुलिस को मिला है।प्राप्त जानकारी के अनुसार माधोंटाडा थाना क्षेत्र में उद्धगम गोमती स्थल के नजदीक स्थित गन्ने के खेत में शनिवार सुबह एक मासूम वालिका का शव बरामद किया गया है।पुलिस के द्वारा शव का निरीक्षण करने से बालिका की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना की जानकारी होने पर पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घटना से संबंधित जानकारी जुटाई है।
इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के थाना माधोटांडा क्षेत्र के गांव के हने वाले परिवार की ओर से गोमती उद्धगम स्थल पर शुक्रवार की शाम धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।धार्मिक स्थल पर ही 6 साल की पुत्री भी अन्य बच्चों के साथ वहां खेल रही थी,शाम करीब 5:00 बजे बालिका अचानक गायब हो गई काफी देर तक बालिका दिखाई नहीं दी तो परिवार को चिंता हुई,स्वजनों ने आसपास के सभी संभावित स्थानों पर बालिका की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नही चला।जिसके बाद परिजनों की ओर से इसकी सूचना थाना माधोटांडा पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर दी गई।बहीं शनिवार की सुबह स्वजन गांव के अन्य लोगो की मदद से लापता बालिका की तलाश में जुट गए,इस दौरान गोमती उद्धगम स्थल के नजदीक स्थित गन्ने के खेत में बालिका का शव पड़ा दिखाई दिया बालिका का शव मिलने से परिजनों के होश उड़ गए।
बालिका का शव मिलने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया है।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश,अपर पुलिस अधीक्षक डॉ.पवित्र मोहन त्रिपाठी,सीओ पूरनपुर,प्रमोद कुमार यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पंहुचे तथा घटना से संबंधित जानकारी जुटाते हुए छानबीन शुरू कर दी है।बालिका की हत्या से परिवार में चीखपुकार मच गई।

पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने बताया है माधोटांडा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम 6 साल की बच्ची लापता हो गई थी शनिवार की सुबह गन्ने खेत में उसका शव मिला है।गला दबाकर हत्या की आशंका है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के द्वारा हर पहलू पर जांच की जा रही है आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!