बिहार में राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- EVM को बताया MVM (मोदी वोटिंग मशीन)

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पॉलिटिकल करियर से ज्यादा बयानों के लिए फेमस रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार चुनाव के प्रचार के दौरान ईवीएम को लेकर राहुल गांधी का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । दरअसल, बिहार के अररिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा । ईवीएम को लेकर भी राहुल गांधी ने अपना एक अलग फंडा भी बताया । साथ ही गठबंधन की जीत का भी दावा किया है ।

अरिया में जनसभा को संबोधित करते राहुल गांधी ने कहा कि वीएम ईवीएम नहीं है, बल्कि एमवीएम (मोदी वोटिंग मशीन) है। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार के युवाओं के दिल में गुस्सा है । फिर चाहे तो ईवीएम हो या एमवीएम हो, गठबंधन जीतने जा रहा है । तो वहीं राहुल गांधी के एमपीएम वाले बयान पर लोगों ने भी जमकर ताली बजाई । अब राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लौरिया में एक जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा । जेपी नड्डा ने कहा कि “जंगल राज के राजकुमार बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता थे, फिर भी उन्होंने एक बार भी विधानसभा में भाग नहीं लिया। वह लोगों को धोखा दे रहे हैं। इसलिए उन्हें आराम को दें और नीतीश को फिर से मौका ।

जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव दोनों दिल्ली में कोरोना महामारी के दौरान बैठे थे क्योंकि वे कोरोना से डर गए थे और अब वे पूछते हैं कि कोरोना के दौरान बिहार में क्या हुआ था? नड्डा ने कहा कि महामारी के दौरान केवल सीएम नीतीश कुमार और भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिहार की जनता का ध्यान रखा ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!