छपरा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- एक तरफ डबल इंजन सरकार तो दूसरी तरफ डबल युवराज

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होना है, जिससे पहले सारे राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी हैं। एनडीए के सबसे बड़े स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी ने छपरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने महागठबंधन पर सीधा हमला बोला। मोदी ने कहा कि राज्य में एनडीए की सरकार बनने वाली है। भाजपा के लिए, एनडीए के लिए आप लोगों का प्यार कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है।

उन्होंने कहा कि मोदी को जितनी गाली देनी है दे लीजिए लेकिन बिहार की जनता पर गुस्सा मत करिए। उन्होंने राहुल और तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक तरफ डबल इंजन सरकार है और दूसरी तरफ डबल युवराज हैं। उनमें से एक जंगलराज के युवराज हैं। प्रधानमंत्री ने बिहार की माताओं से कहा कि आप चिंतामुक्त होकर छठ पूजा की तैयारी कीजिए दिल्ली में आपका बेटा बैठा है।

उन्होंने लालू-राबड़ी के राज की याद दिलाते हुए कहा कि पहले मां कहती थी कि घर के अंदर रहो बाहर लकड़सुंघवा घूम रहा है। पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि पड़ोसी देश के सच्चाई स्वीकार करने से भ्रम फैलाने वालों के चेहरे से नकाब हटा है। अब प्रधानमंत्री समस्तीपुर पहुंच गए हैं। जहां वे रैली को संबोधित कर रहे हैं। इसके बाद वे मोतिहारी और बगहा में एक रैली करेंगे।

बता दें कि बिहार में दूसरे चरण के 94 विधानसभा सीटों पर आज शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज समस्तीपुर में आयोजित दूसरी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस रैली में उनके साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल है। सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष सहयोग से बिहार आगे बढ़ रहा है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!