जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत

जम्मू-कश्मीर में सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी अपनी घिनौनी करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं। घबराए आतंकी अब बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं, जिससे पता चलता है कि सेना का भय उनके सीने में है। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने गुरुवार देर शाम बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना की निंदा करते हुए दुख जताया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं अपने तीन युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की मैं निंदा करता हूं। जम्मू-कश्मीर में अच्छा काम कर रहे थे । दुख की इस घड़ी में मेरे विचार उनके साथ है। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

पुलिस सेना के साथ मिलकर इलाके के एक-एक घर की तलाशी ले रही है। बताया गया है कि आतंकी एक वाहन पर सवार होकर आए थे। हमला करने के बाद मौके से भाग गए। गौरतलब है कि इससे पहले भी घाटी में कई बीजेपी नेताओं पर आतंकी हमला कर मौत के घाट उतारा जा चुका है। इससे डरकर कई बीजेपी पदाधिकारी अपने पद से इस्‍तीफा भी दे चुके हैं।

बता दें कि गत सात अक्टूबर को गांदरबल इलाके में आतंकियों ने बीजेपी नेता गुलाम कादिर के घर पर हमला किया था। नेता तो बच गए थे, लेकिन उनका पीएसओ अल्ताफ हुसैन शहीद हो गया था। एक आतंकी भी मुठभेड़ में मारा गया था। इससे पहले दस अगस्त को बडगाम में बीजेपी नेता अब्दुल हमीद नजर की घर के बाहर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सात अगस्त को आतंकियों ने काजीकुंड इलाके में बीजेपी के सरपंच सज्जाद अहमद पर हमला करके हत्या कर दी थी। आठ जुलाई को आतंकियों ने बांडीपोरा में बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई की हत्या कर दी थी। यह हत्‍या भी नेता के घर के बाहर ही की गई थी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!