कुएं में मिला सात वर्षीय बालिका का शव, सनसनी

राजेश कुमार (संवाददाता)

थाना बभनी क्षेत्र के रम्पाकुरर गांव की घटना

बभनी । स्थानीय थाना क्षेत्र के रम्पाकुरर गांव में शनिवार को देर शाम सात वर्षीय बालिका रीना पुत्री रामकिसुन का शव कुएं में उतराया मिला। बालिका का शव मिलते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।

शनिवार की दोपहर 2 बजे के करीबन कुएंं के आसपास खेलते समय 7 वर्षीय की बच्ची का पैर फिसल गया और वो कुए में गिर गई।घर पर छोटज बच्चे ही थे। रीना कुमारी पुत्री रामकिशुन गोड़ निवासी रम्पाकुरर अपने घर के पास कुछ बच्चों से खेल रही थी।माता और पिता घर पर कोई नही था पिता छत्तीसगढ़ के बोदरा में में गया हुआ।सुचना पर वह घर आया और शाम को मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस मृतक बच्ची के शव को कुएं से बाहर निकाला। रामकिशुन ने बताया कि मेरी दो पत्नियाँ हैं, एक पत्नि की बेटी रीना थी। जिसका कुएं के पास खेलने के दौरान फिसलकर गिर जाने के वजह से मौत हो गयी है। वहीं दूसरी पत्नी छत्तीसगढ़ के केसारी गांव की रहने वाली है। जिससे मेरी शादी हुई थी लेकिन लगभग 7 महीने पहले दोनों पत्नियों द्वारा आपस मे झगङने के वजह से दोनों गुस्सा होकर घर से 7 महीने पहले से ही चले गए हैं।

प्रभारी निरीक्षक अभय नारायण तिवारी ने बताया कि “मामले की जाँच किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।”

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!