शाहगंज थाने में महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ

विवेक मिश्रा (संवाददाता)

शाहगंज । स्थानीय थाने में महिला डेस्क हेल्पलाइन का शुभारंभ राजकीय गर्ल्स इंटर कॉलेज डोहरी की प्रधानाचार्य डॉक्टर आरती सिंह ने फीता काटकर किया।

महिला डेस्क हेल्पलाइन नंबर के बारे में विस्तार पूर्वक थाना अध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह ने थाने परिसर में मौजूद छात्राओं को बताया कि यह हेल्पलाइन नंबर महिलाओं के लिए किसी सुरक्षा कवच से कम नहीं।बस इस हेल्पलाइन नंबर का उपयोग हमें अपनी सुरक्षा के लिए करना है।और इस हेल्पलाइन नंबर को स्कूल की छात्राएं गांव की महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार करे व जागरूक करे ताकि वह इस हेल्पलाइन नंबर का महत्व समझ सके और अपनी सुरक्षा के लिए इस नंबर का प्रयोग कर सकें।

बतौर मुख्य अतिथि राजकीय गर्ल्स इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्य आरती सिंह ने बताया कि इस समय नवरात्रि का पर्व चल रहा है।और हर तरफ मां शक्ति की पूजा हो रही है लेकिन इन सबके बावजूद महिलाओं को जो सम्मान समाज में मिलना चाहिए वह नहीं मिल पा रहा है। इस हेल्पलाइन नंबर से महिलाओं को अपनी समस्याओं को रखना आसान हो जाएगा।इस अवसर पर एसआई राकेश राय महिला कांस्टेबल रचना यादव डॉक्टर पूजा पटेल एसबीएस की प्रधानाचार्य किरण कुशवाहा व स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रामकली इंटर कॉलेज की छात्राएं बड़ी संख्या में मौजूद थीं।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!