बिहार रैली के पहले राहुल का शायराना अंदाज, “तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर…

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज बिहार में दो सभाओं के साथ चुनावी आगाज करेंगे । पहली सभा नवादा के हिसुआ में और दूसरी सभा भागलपुर के कहलगांव में होनी है । चुनावी रैली से पहले राहुल गांधी ने शायरी अंदाज में केंद्र सरकार पर तंज कसा है और कोरोना-बेरोजगारी के आंकड़ों को झूठा करार दिया है ।

शायदी अंदाज में राहुल ने कहा, “तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है।” इसके आगे उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “कोरोना हो या बेरोजगारी, झूठे आंकड़ों से पूरा देश परेशान है ।आज बिहार में आपके बीच रहूंगा. आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं।”

खास बात यह है कि राहुल की पहली सभा में उनके साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी होंगे. राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की इस संयुक्त सभा पर सभी की नजर होगी क्योंकि बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है और जो वादें बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में किए हैं, उसपर राहुल गांधी का रुख क्या रहता है, राहुल गांधी कैसे इस नए गठबंधन को लेकर सामने आते हैं ।

इसपर नजर रहेगी कि क्या राहुल गांधी भी तेजस्वी यादव को महागठबंधन के मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करेंगे । अभी तक कांग्रेस के किसी भी नेता ने खुलकर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं बताया है।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बिहार में तीन सभाओं के साथ चुनावी आगाज करेंगे. प्रधानमंत्री की पहली सभा सासाराम में होगी, दूसरी सभा गया में होगी और तीसरी सभा भागलपुर में होनी है। प्रधानमंत्री की दो सभा में सासाराम और भागलपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी साथ होंगें ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!