आधा दर्जन युवाओं ने ग्रहण की यूथ कांग्रेस की सदस्यता

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज भारतीय युवा कांग्रेस की एक बैठक चाचा नेहरू पार्क रॉबर्ट्सगंज में रखी गई। बैठक में कई युवाओं ने युवा कांग्रेस की सदस्यता ली। वहीं बैठक की अध्यक्षता कर रहे युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) ने मौजूदा सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए देश तथा प्रदेश की सरकार को किसान विरोधी बताया साथ ही देश में बढ़ रही बेरोजगारी को चिंताजनक बताते हुए मौजूदा सरकार के सिर पर इसका ठिकरा फोड़ा।

इस दौरान आशुतोष दुबे ने कहा कि “तीन दशक पूर्व जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तो नवसृजित जनपद सोनभद्र के युवाओं की स्थिति देखते हुए यहाँ के लिए कल-कारखाने स्थापित करवाया गया क्योंकि यहाँ के युवाओं को रोजगार मिल सके। लेकिन प्रदेश से कांग्रेस की सरकार जाने के बाद अब युवाओं को रोजगार की तलाश में गैर प्रान्तों में जाना पड़ रहा है। वहीं जब से प्रदेश नेतृत्व में प्रियंका गांधी ने कमान संभाली है तब से युवाओं का रुझान कांग्रेस की तरफ बढ़ा है। इसी क्रम में आज शशि बाला, सुष्मिता कश्यप, रोशन सोनी, शिवम चतुर्वेदी, रजत सोनी, प्रदीप पटेल को अंगवस्त्र ओढ़ा कर यूथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाया गया।”

इस दौरान युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष ओम प्रकाश,जिला उपाध्यक्ष मनोज मिश्रा, श्रीकांत मिश्रा, शीतला सिंह पटेल, दशरथ त्रिपाठी, नवीन कुमार, जावेद खान, शादाब आलम, अंशु मद्धेशिया मौजूद रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!