एटीएम तोड़कर पैसा निकालने वाले 3 गिरफ्तार

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

ग़ाज़ीपुर । नगर में बीते दिनों तीन एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्‍त कर कैश निकालने का प्रयास किया गया था।जिसमे एक एटीएम से 20 हजार 500 रुपया निकाल भी लिया गया था।शहर कोतवाली प्रभारी विमल कुमार मिश्रा ने बैंकों के पास लगे सीसी टीवी कैमरा के वीडियो फुटेज के आधार पर तीन चोरों को पकड़ने में सफलता मिल गयी है।
मंगलवार को पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि 14-15 तारीख की रात चोरों ने शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के महुआबाग स्थित एक्‍सि‍स बैंक, सकलेनाबाद स्थित यूको बैंक तथा दुर्गा मंदिर के पास स्थित सिंटिकेट कैनरा बैंक के एटीएम को तोड़कर कैश निकालने का प्रयास किया गया था। जिसमे एक एटीएम से 20 हजार 500 रुपया निकाल लिया गया था। जिसमे कोतवाली पुलिस ने काफी मेहनत के बाद चोरों को पकड़ने में कामयाबी मिली है।
पकड़े चोरों में करंडा थाना क्षेत्र के गरथौली पहाड़पुर निवासी सत्‍येंद्र मौर्या, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के भुतहियाताड़ निवासी विमलेश कुमार तथा नंदगंज थाना क्षेत्र के बरहपुर निवासी मनीष विश्‍वकर्मा है। तीनों के पास से 20 हजार 500 रुपया नकद बरामद किया साथ में घटना में प्रयुक्‍त की गयी मोटरसाइकिल व लोहे की राड, मोबाइल बरामद कर लिया गया है। टीम में रजांगज चौकी प्रभारी तरुण श्रीवास्‍तव, उप निरीक्षक सुनील कुमार तिवारी आदि लोग शामिल थे। पुलिस अधीक्षक ने टीम को दस हजार रुपया नकद पुरस्‍कार देने की घोषणा की

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!