रिकार्ड तोड़ प्रदर्शन के लिए किया सम्मानित 25 हजार का मिला जीएम पुरस्कार

मनोहर कुमार (संवाददाता)

मुगलसराय। मालगाड़ियों के परिचालन में रिकॉर्ड प्रदर्शन कर पूर्व मध्य रेलवे का मंडल अपने पुराने रिकार्ड को तोड़ दिया। कर्मचारियों के सराहनीय कार्य पर महाप्रबंधक ने मंडल को पुरस्कृत किया। महाप्रबंधक द्वारा डीडीयू मंडल के कंट्रोल स्टाफ को 25000 रुपए का समूह पुरस्कार दिया गया। समूह पुरस्कार प्राप्त करने वालों में डीडीयू मंडल के परिचालन विभाग, इंजीनियरिंग विभाग, विद्युत विभाग (परिचालन), सिग्नल एवं दूरसंचार विभाग तथा कैरेज व वैगन विभाग के कंट्रोल स्टाफ शामिल हैं।
पंडित दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) मंडल के मंडल रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना के दिशा निर्देशन में माल गाड़ियों के परिचालन में रिकॉर्ड प्रदर्शन किया गया ।दस अक्टूबर .2020 को 84 (उत्तर मध्य रेलवे की ओर से 51 एवं उत्तर रेलवे की ओर से 33) तथा ग्यारह अक्टूबर को भी कुल 84 (उत्तर मध्य रेलवे की ओर से 58 एवं उत्तर रेलवे की ओर से 26) माल गाड़ियों का डीडीयू मंडल में प्रवेश (टेक ओवर) हुआ जो अब तक का सर्वाधिक है। पिछला रिकॉर्ड 81 मालगाड़ियों के प्रवेश (टेक ओवर) रहा है।इस पर पूर्व मधय रेलवे के महाप्रबंधक ललित चन्द्र त्रिवेदी ने डीडीयू मंडल के कंट्रोल स्टाफ को 25000 रुपए का समूह पुरस्कार दिया गया।यह पुरस्कार उत्तर रेलवे और उत्तर मध्य रेलवे के साथ माल गाड़ियों के रिकॉर्ड इंटरचेंज के लिए प्रदान किया गया है।
कहा कि कुशल नेतृत्व में समर्पित रेलकर्मियों के उत्कृष्ट समन्वय एवं कार्य प्रदर्शन के साथ डीडीयू मंडल रेल परिचालन में बेहतर प्रदर्शन हेतु निरंतर कार्यरत है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!