जिलाधिकारी से मिले छात्र नेता,ओवरलोड वाहनों को रोकने की माँग

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

ग़ाज़ीपुर। अब्दुल हमीद सेतु पर ओवर लोड वाहनों पर रोक लगाने के लिए जिलाधिकारी के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री को पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पंकज उपाध्याय के नेतृत्व में पत्रक भेजा गया तथा रेवतीपुर ब्लाक के तमाम जर्जर सड़कों के पुर्ननिर्माण की मांग की गई।
जिलाधिकारी से वार्ता में पंकज उपाध्याय ने कहा कि- ओवर लोड वाहनों के कारण बार-बार सेतु की बैरिंग टूट जाती है व सेतु को बंद कर दिया जाता है जिससे गंगा पार के लाखों लोगों का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट जाता है अगर तीन दिनों के अंदर रात में ओभर लोड का खेल प्रशासन बंद नहीं कराता तो क्षेत्र की जनता सड़क पर होगी। साथ ही ताड़ीघाट बारा रोड़ के तमाम संम्पर्क मार्ग
१- कालूपुर से युवराजपुर,पटकनिया, रामपुर संम्पर्क मार्ग
२- सुहवल थाना कोल्हूवीर बाबा से भिक्कीचौरा बबाडा संम्पर्क मार्ग
३- सुहवल शिवाला से हरिश्चंद्रपुर बिक्कीचौरा संम्पर्क मार्ग
४- सुहवल से युवराजपुर संम्पर्क मार्ग
५- सुहवल से गौरा पटकनिया संम्पर्क मार्ग
६- टीबी रोड़ से पकड़ी संम्पर्क मार्ग

इन मार्गों को तत्काल बनवाया जाय। पूर्व महामंत्री पप्पू नेता ने कहा- हमारी मांगे आम जनमानस से जुड़ी हुई है शासन की अनदेखी जिला प्रशासन को महंगी पड़ेगी। वर्तमान अध्यक्ष अनुज कुमार भारती ने कहा कि जनता कि लड़ाई अब छात्र संघ लडेंगा।बाबर अंसारी ने कहा कि लूट के खेल के कारण पुल को हमे बचाना है। पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय ने कहा कि हमीद सेतु की लड़ाई आर-पार तक की लड़ी जाएगी। इस मौके पर वर्तमान महामंत्री प्रवीण विश्वकर्मा, विकास सिंह,शशांक उपाध्याय, अभिषेक राय, रोहित खरवार,अनुराग यादव, संदीप खरवार,सौरभ श्रीवास्तव, विशाल रावत,मन्नान अंसारी,जमील बाबा, पप्पू कुमार,अफ्ताब आलम, मनीष खरवार इत्यादि छात्र मौजूद थे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!