अभिभवाक मंच को मिला सोबाए का समर्थन, 15 अक्टूबर को कार्य बहिष्कार कर दर्ज कराएंगे विरोध

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कोरोना के कारण बंद चल रहे स्कूलों की 50 फीसद फीस माफ कराने की मांग को लेकर संघर्षरत अभिभावक मंच द्वारा आगामी 15 अक्टूबर को कलेक्ट्रेट में प्रस्तावित धरना प्रदर्शन को सोनभद्र बार एसोसिएशन ने 15 अक्टूबर को कार्य बहिष्कार कर समर्थन देने का ऐलान किया है।

इस दौरान सोबाए अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पांडेय व महामंत्री संजीव मिश्रा ने कहा कि “सभी शिक्षण संस्थान 6 महीने से बंद चल रहे हैं और बच्चे घर से ही पढ़ाई कर रहे हैं। कुछ विद्यालय ऑनलाइन पढ़ाई भी करवा रहे हैं लेकिन उसका लाभ सभी बच्चों को नहीं मिल पा रहा है। ऐसे समय में जब सभी कारखाने, कार्यालय बंद हैं। अभिभावक परिवार का खर्च भी वहन नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में बच्चों की फीस कैसे जमा करें। स्कूलों की ओर से ऐसे में बच्चों की पूरी फीस लेने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। यूपी सरकार अभिभावकों व बच्चों की मजबूरी को समझते हुए केंद्र सरकार से बातचीत करके विधि पूर्वक स्कूलों को फीस माफ़ी का निर्देश देना चाहिए।”

वहीं अभिभवाक मंच ने जनसंपर्क कर व्यापार मंडल से भी 15 अक्टूबर को प्रस्तावित धरना प्रदर्शन को समर्थन देते हुए दवाओं को छोड़कर सभी दुकानें बंद करने का आग्रह किया है। व्यापार मंडल की ओर से अभिभावक मंच को धरना-प्रदर्शन में सहयोग करने का आश्वासन दिया गया है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!