कम्पोजिट विद्यालय देवकली से शिक्षक ले सीख : बीईओ राकेश कुमार सिंह

अनिता अग्रहरि (संवाददाता)

धीना। बीईओ बरहनी राकेश कुमार सिंह ने मंगलवार को कम्पोजिट विद्यालय देवकली का निरीक्षण कर प्रधानाध्यापक सहित शिक्षको का सराहना किया। वही विकास खण्ड के शिक्षकों को देवकली विद्यालय से सीख लेने का नसीहत दिया। वही मौके पर बच्चों को यूनिफॉर्म वितरण किया।प्रधानाध्यापक शंकर राम ने बीईओ राकेश कुमार सिंह को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
कम्पोजिट विद्यालय देवकली की जांच को लेकर बीईओ राकेश कुमार सिंह काफी दिनों से प्रयास कर रहे थे।मंगलवार को अचानक विद्यालय पर पहुंचकर बाहरी परिवेश देखकर काफी प्रसन्न हुए।मौके पर खाद्यान्न रजिस्टर, अध्यापक उपस्थिति पंजिका, यूनिफार्म वितरण पंजिका के साथ कायाकल्प के चौदह बिंदुओं का निरीक्षण किया।वही विद्यालय के प्रत्येक कमरों की सुंदरता व रसोई घर को देखकर शिक्षको का काफी तारीफ किया।शिक्षको से सोशल डिस्टेंस व मास्क का प्रयोग करने का निर्देश दिया। जांच में सहायक अध्यापक राजेश कुमार आकस्मिक अवकाश पर रहे।

प्रधानाध्यापक शंकर राम, सहायक अध्यापक जितेंद्र कुमार, अतुल श्रीवास्तव, अखिलेश विश्वकर्मा, दीपक गुप्ता, अजय कुमार यादव, शिक्षा मित्र बबीता, अनुदेशक अनिल कुमार व सभी रसोइया मौजूद मिली।

मौके पर शिक्षकों से ईमानदारी पूर्वक विद्यालय पर उपस्थित होकर शिक्षण कार्य करने का निर्देश दिया।वही शिक्षकों से बच्चों को ऑनलाइन शिक्षण देने की नसीहत दिया।वही अभिभावकों से मिलकर विद्यालय में शैक्षिक माहौल प्रदान कर शिक्षण देने पर बल दिया।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!