थाना दिवस में सुनी गई समस्या, पराली न जलाने के दिए गए कड़ें निर्देश

आलोक शर्मा (संवाददाता)

आंवला । तहसील आंवला के उप जिलाधिकारी कमलेश कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी आंवला चमन सिंह चावड़ा ने आंवला भमोरा बिशारतगंज अलीगंज में थाना दिवस में आने वाली शिकायतों को सुना व कई शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण भी कराया गया। इस दौरान पराली ना जलानेसे संबंधित दिशा निर्देश उप जिलाधिकारी आंवला ने तहसीलदार सरवन आनंद यादव व लेखपालों के साथ ही ग्राम प्रधानों को भी दिया । उन्होंने कहा कि गांव में पराली न जलाने से संबंधित जागरूकता अभियान चलाएं । उन्होंने बताया कि कल इसी विषय पर सभी थानाध्यक्षों के साथ व ब्लाकों के सचिवों के साथ एक बैठक आहूत की गई थी।
आज इसी विषय पर पुन: थाना आंवला में शिकायतों के निस्तारण के साथ ही उप जिलाधिकारी कमलेश कुमार सिंह ब क्षेत्राधिकारी आंवला चमन सिंह चावड़ा ने आगामी त्योहारों को देखते हुए अपने पुलिस बल से थाना आंवला में शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु विशेष दिशा निर्देश दिए ।
इसके पश्चात थाना भमोरा बिशारतगंज अलीगंज में थाना दिवस में आई शिकायतों के लिए उप जिलाधिकारी ने सुना व उनके निस्तारण के लिए विशेष दिशा-निर्देश जारी किए।
थाना बिशारतगंज अलीगंज व थाना भमोरा में पराली न जलाने से संबंधित दिशा निर्देश भी थानाध्यक्षों को दिए गए।
उप जिलाधिकारी ने बताया कि चारों थानों में आगामी नवरात्रि पर्व को देखते हुए मंदिरों में कोरोना वैश्विक महामारी के तहत विशेष एहतियात बरतने के निर्देश दिए।
क्षेत्राधिकारी चमन सिंह चावड़ा ने थाना सिरौली में औचक निरीक्षण कर चार शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर बाकी शिकायतों के लिए जांच उपरांत तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!