ब्रेकिंग : 21 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब के साथ एक तश्कर गिरफ्तार

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जनपद के चोपन थाना क्षेत्र से पुलिस और एसओजी की टीम ने ट्रक समेत एक अंतरराज्यीय शराब तस्कर मंजीत सिंह पुत्र शंकर सिंह नि0 रतौली थाना अयाना-औरया को पकड़ा है, जो ट्रक में अवैध शराब भरकर ले जा रहा था। तस्कर अवैध शराब को हरियाणा से बिहार ले जा रहे थे। पकड़े गए ट्रक से 260 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है, जिसकी कीमत लगभग 21 लाख रुपए बताई जा रही है। बिहार में शराब बंद होने से यहां अवैध शराब गिरोह सक्रिय है।

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि “आज सुबह चोपन पुलिस व एसओजी टीम द्वारा अवैध शराब की खेप पकड़ी गई है और ट्रक में सवार एक अंतरराज्यीय तस्कर को भी टीम ने पकड़ा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने राबर्टसगंज से चोपन मार्ग पर मधुरम ढाबा के पास एक ट्रक को एक चालक के भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। कड़ाई से पूछताछ पर अभियुक्त ने बताया गया कि अवैध शराब को हरियाणा के सोनीपथ से बिहार ले जाना था। वह माल के मालिक को नहीं जानते है। गाड़ी को बिहार पहुचाने के एवज में उन्हें अच्छा पैसा मिलता है।”

इस सराहनीय कार्य के लिए पुलिस टीम के उत्साहवर्द्धन हेतु पुलिस अधीक्षक ने ₹25,000/- नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।

गिरफ्तारी में सम्मिलित पुलिस टीम का विवरण

1. प्रभारी निरीक्षक नवीन तिवारी थाना चोपन

2. उपनिरीक्षक प्रदीप सिंह प्रभारी स्वाट टीम

3. उपनिरीक्षक सरोजमा सिंह प्रभारी सर्विलांस

4. वरिष्ठ उपनिरीक्षक अवधेश यादव थाना

5. उपनिरीक्षक अमित त्रिपाठी प्रभारी एसओजी

6. हे0का0 जगदीश मौर्या, हे0का0 जितेन्द्र पाण्डेय, हे0का0 विरेन्द्र कुशवाहा, हे0का0 अरविन्द सिंह, का0 हरिकेश यादय, का0 जितेन्द्र यादव, का0 रितेश पटैल स्वाट/एसओजी

7. का0 सौरभ राय, का0 दिलीप कुमार कश्यप, का0 अमित कुमार सिंह, का0 प्रकाश सिंह, सर्विलान्स सेल अपराध शाखा

8. हे0का0 रामाश्रय यादव, का0 अनुप कुमार सिंह, का0 विवेक दूबे थाना चोपन

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!