विद्युत आपूर्ति बंद होने से जनता में मचा हाहाकार

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा(संवाददाता)

-पेयजल गर्मी उमस से जुझते रहे लोग
आनलाइन पढ़ने वाले बच्चे हो रहे परेशान

चोपन। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उर्जा के क्षेत्र में पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम को निजी हाथों में सौपे जाने के निर्णय से आक्रोशित बिजली कर्मचारियों के आंदोलन को दूसरे दिन और तेज कर दिया। बिजली कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन के लिए कार्य बहिष्कार शुरू कर दिया है कार्य बहिष्कार होने से चोपन सबस्टेशन से लगायत चोपन नगर, सिन्दुरिया,चोपन गांव ,बर्दिया आदि क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति कल से ही पूरी तरह से ठप हो गयी है। बिजली ना रहने के कारण शहरी क्षेत्रों समेत ग्रामीण क्षेत्रों में आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वही बिजली ना रहने से ऑनलाइन पढ़ने वाले बच्चे भी परेशान है उनकी पढ़ाई नही हो पा रही है बैंकिंग सेवा भी प्रभावित हो गई है साथ साथ लोगो के सामने पेयजल की विकट समस्या आ गई है।

जिसको संज्ञान में लेते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष फरीदा बेगम ने सूझ बूझ दिखाते हुए जनरेटर की व्यवस्था कर पूरे नगर को पानी की समस्या से निजात दिलाने का कार्य शुरू कर दिया है वही आवश्यकता पड़ने पर टैंकर से लगातार पानी की सप्लाई भी की जा रही है।

वही सभासद सर्वजीत यादव ने बताया कि नगर पंचायत अध्यक्ष के इस सराहनीय कार्य से वार्ड की जनता खुश हैं इस उमस भरी गर्मी में लोग लाइट बिना तो रह सकते हैं परंतु पानी बिना रहना असंभव है इस विकट समय मे इस तरह का कार्य सराहनीय है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!