सरकार के खिलाफ जन अधिकार पार्टी का प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी।सोमवार को जन अधिकार पार्टी की अगुवाई में भागीदारी संकल्प मोर्चा के तत्वाधान में जन अधिकार पार्टी एवं अपना दल के कार्यकर्ताओ ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन किया। डीसीएफ मैदान से जुलूस निकाल केंद्र व प्रदेश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए दुद्धी तहसील पहुंच महामहिम राष्ट्रपति महोदय एवं महामहिम राज्यपाल महोदय के नाम सम्बोधित 15 सूत्रीय ज्ञापन उप जिलाधिकार को सौंपा।
जन अधिकार पार्टी के मिर्जापुर मंडल अध्यक्ष भागीरथी सिंह मौर्य एवं सोनभद्र जिला अध्यक्ष आदित्य मौर्य ने कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है गुंडे अपराधी बेलगाम हो गए हैं लगता है अपराधियों के सामने सरकार पंगु हो गई है । प्रदेश में बलात्कार , हत्या जैसी घटनाएं आम हो गयी है आम जनमानस में भय व्याप्त है। महिलाए अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है सरकार हाथ पर हाथ रखकर शांत है ।सरकार राष्ट्रीय संपत्तियों को पूंजीपतियों के हाथों औने पौने दामो पर बेच कर देश के युवाओं को बेरोजगारी की तरफ ले जाना चाहती है ।सरकार की मंशा है कि लोगो को इतना कमजोर कर दो कि लोग विरोध करने की स्थिति में न रह जाए । जन अधिकार पार्टी मांग करती है कि सरकारी संस्थानों का किए जा रहे निजीकरण पर रोक लगाए व पिछड़े वर्ग को मेडिकल सहित सभी क्षेत्रो में आरक्षण दिए जाने क्रीमीलेयर को समाप्त किया जाने अथवा शुद्ध बचत का कम से कम पन्द्रह लाख किए जाने की भी मांग किया।अपना दल कमेरवादी के जिला अध्यक्ष इं0 सीडी सिंह पटेल ने कहा कि सरकार द्वारा लाया गया कृषि बिल पूरी तरह से किसान विरोधी है नए कृषि बिल में किसानों के फसल का समर्थन मूल्य का जिक्र नही है जिससे बिचौलिया / अढ़तिया औने पौने दामो पर किसनो के फसल को खरीदने का काम करेगा जिससे किसान शोषण का शिकार होगा। भागीदारी संकल्प मोर्चा मांग करता है कि किसान विरोधी बिल को तत्काल वापस लिया जाए जिससे किसान राहत महसूस कर सके ।
धरना प्रदर्शन में दुद्धी विधानसभा अध्यक्ष अरुण सिंह,प्रभारी जसवंत सिंह, कंचन सिंह, पूर्व विधानसभा महामंत्री एड0 कृपाशंकर मौर्य,रवि रंजन शाक्य, एड0 लोकेश चन्द्र मौर्य, महिला प्रकोष्ठ की मण्डल प्रभारी समृद्धि कुशवाहा, गंगेश्वर पटेल, मिथिलेश मौर्य सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!