हाथरस में परिवार को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दे सरकार – चंद्रशेखर

हाथरस गैंगरेप पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है । पीड़िता के गांव पहुंचकर राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि परिजनों से मुलाकात कर रहे हैं । शनिवार को कांग्रेस के राहुल व प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी । जिसके बाद से आज लगातार हार पार्टी के प्रमुख हाथरस पहुंच रहे हैं । रविवार को भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। चंद्रशेखर ने पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद परिवार को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दिए जाने की मांग की और कहा कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए ।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज की निगरानी में कराई जानी चाहिए ।पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया और कहा कि पीड़िता का परिवार गांव में नहीं रहना चाहता। चंद्रशेखर ने कहा कि परिवार मेरे साथ ही जाना चाहता था । आसपास भी पंचायत हुई है, जिसके कारण पीड़ित परिवार असुरक्षित महसूस कर रहा है।

भीम आर्मी के प्रमुख ने कहा कि जब कंगना रनौत को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी जा सकती है, तो इस परिवार को क्यों नहीं ।चंद्रशेखर ने कहा कि यदि प्रशासन इस परिवार को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकता तो वह भी हमें बताए । पीड़ित परिवार को अपने घर ले जाएंगे और भीम आर्मी के 1000 सदस्य परिवार की सुरक्षा करेंगे।

इससे पहले पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर ने पीड़ित परिवार को हर तरह से सहयोग का आश्वासन दिया । चंद्रशेखर ने पीड़ित परिवार का दर्द साझा किया और आंसू पोंछे । गौरतलब है कि पीड़ित परिवार से मिलने के लिए भीम आर्मी समर्थकों के साथ निकले चंद्रशेखर को पुलिस ने पीड़िता के गांव से 20 किलोमीटर पहले ही रोक दिया था ।

पुलिस की ओर से रोके जाने के बाद चंद्रशेखर पैदल ही पीड़ित परिवार से मिलने के लिए निकल पड़े । बाद में प्रशासन ने चंद्रशेखर को पीड़िता के गांव जाने और पीड़ित परिवार से मुलाकात करने की अनुमति दे दी । बता दें कि पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!