सपाईयों ने हाथरस पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए निकाला कैंडिल मार्च

विनोद कुमार (संवाददाता)
– हत्यारों को फांसी देने की की मांग

शहाबगंज । हाथरस की गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए युवा सपा नेता अमर सिंह गौंड उर्फ पिंटू बाबा ने नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने कांटा जनता इंटर कालेज के मैदान में कैंडिल मार्च निकालकर न्याय की गुहार लगाई और दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई । कैंडिल मार्च में शामिल लोगों ने अपने हाथों में पोस्टर लिए चल रहे थे ।
समाजवादी पार्टी के युवा नेता अमर गोंड उर्फ पिंटू बाबा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जघन्य अपराध हो रहे हैं। हाथरस जैसे दर्जन भर बलात्कार और एक -एक कर हो रही हत्याओं से पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है ।लूट, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाएं आम हो गई है ।उत्तर प्रदेश में बेटियाँ ,महिलाएं असुरक्षित हैं ।प्रदेश की योगी सरकार शासन चलाने में असमर्थ है ऐसे आराजकता के माहौल को देखते हुए इस्तिफा दे देना चाहिए।भाजपा की उत्तर प्रदेश सरकार का बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा पुरी तरह खोखला साबित हो रहा है। कहा कि मनीषा बाल्मीकी हाथरस की ही नहीं बल्कि पूरे हिन्दुस्तान की बेटी थी।यह सरकार दलित विरोधी सरकार है लगातार दलितों का शोषण किया जा रहा है।यह घटना दिल दहला देने वाली घटना है ,यह बहुत ही दुःखद और निंदनीय है।बहु, बेटियों का घर से निकलना दुभर हो गया है ।उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है यह योगी का रामराज नहीं बल्कि रावण राज है।उन्होंने दोषियों के खिलाफ फांसी देने की मांग की है ।

कैंडिल मार्च में मुख्य रूप से उमाशंकर यादव, पुनीत यादव, दयाशंकर मौर्य, जाफर अली, सद्दाम हुसैन, मनोज यादव, अखिलेश यादव, रामसहारे यादव, रामप्रसाद पासवान, पंकज गोंड, पीयूष यादव, महेश गोंड, सचिन यादव, रवि प्रकाश, गोलू, अशोक, सरफराज, बुल्लू खरवार, विकास राम गोंड,कृष्णा गोंड आदि लोग मौजूद थे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!