पुलिस की नाक के नीचे चोरों ने उड़ाई लग्जरी कार, रात्रि गस्त की खुली पोल

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । चोरो का आतंक और हौसला इस कदर बढ़ गया है कि पुलिस की नाक के नीचे से भी चोरी करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। बीती रात रॉबर्ट्सगंज कोतवाली से महज चंद मीटर की दूरी पर शातिर चोरों ने एक लग्जरी कार उड़ा दिया। खास बात यह है कि यह वारदात देर रात हुई, जिससे पुलिस के रात्रि गस्त व सुरक्षा व्यवस्था के दावों की पोल भी खुल गयी।

शहर में चोरी की वारदातें आमजन के लिए दहशत और पुलिस के लिए परेशानी का सबब बन चुकी है। पुलिस वारदातों पर अंकुश लगाने में नाकाम हो रही है। वहीं चोर आये दिन चोरी की वारदात अंजाम देकर पुलिस के सामने नित नई चुनौती खड़ी कर रहे है।

बताते चलें कि पीड़ित बृजेश कुमार सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मैं जिले में ग्राम पंचायत विकास अधिकारी के पद पर तैनात हुँ और बढ़ौली चौराहा स्थित वैद्यनाथ प्रिंटिंग प्रेस के बगल में पिछले 10 वर्षों से किराए पर रहता हुँ। बीती देर रात अज्ञात चोरों ने मेरी सफेद रंग की विटारा ब्रेजा कार चोरी कर ली। मैं रात 12 बजे तक जग रहा था तब तक मेरी कार मौजूद थी लेकिन सुबह 4 बजे उठा तो कार वहाँ मौजूद नहीं थी काफी खोजबीन और आस पड़ोस में पता करने पर भी कोई आत-पता नहीं चला। तब मैंने डॉयल 112 पर सूचना दिया।
पीड़ित ने पुलिस से अपनी कार बरामदगी हेतु गुहार लगाई है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!