विद्यालय में उपस्थित होकर शिक्षक ईमानदारी से करें कार्य : बीईओ राकेश कुमार सिंह

अनिता अग्रहरि (संवाददाता)

धीना। अरंगी विद्यालय पर सोमवार को संकुल के शिक्षकों की बैठक सम्पन्न हुई। इसमें मुख्य अतिथि बीईओ बरहनी राकेश कुमार सिंह लॉक डाऊन में शासन के दिशा निर्देश पर विद्यालयी कार्य करने पर शिक्षको को निर्देशित किया। वही विद्यालय में मास्क व सेनेटाइजर के प्रयोग पर बल दिया गया।
बीईओ बरहनी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना काल में शिक्षकों की शासन से दिशा निर्देश दिया जा रहा है।दीक्षा एप का मानव सम्पदा में शामिल किया जाए।लाकड़ाउन में घर बैठे बच्चों को ईपाठशाला के माध्यम से पठन सामग्री का इस्तेमाल करें।प्रेरणा लक्ष्य, प्रेरणा सूची, प्रेरणा तालिका, आधारशिला, ध्यानाकर्षण,शिक्षण संग्रह व हस्त पुस्तिका का विशेष ध्यान देने की जरूरत है।विद्यालय में अध्ययनरत बच्चों में राशन व कन्वर्जन कास्ट वितरण सही सही करवाने का काम करें।ताकि शासन के दिशा निर्देश का सही से पालन किया जा सके।शिक्षको को विद्यालय में उपस्थित होकर अपना कार्य ईमानदारी से करना होगा।तभी शिक्षक अपने कर्तव्य का पालन कर सकते है।

इस मौके पर चंद्रशेखर आजाद, शशि कुमार, बृजेश कुशवाहा, मुहम्मद वकील, जितेंद्र कुमार, अच्युतानंद त्रिपाठी, विजय कुमार, भरत सिंह, हजारी प्रसाद, अनिल कुमार आदि रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!