दो दिन बाद बैंक खुला भी तो नेटवर्क ने दे दी दग़ा, उपभोक्ता परेशान

पी0के0 विश्वकर्मा (संवाददाता)

कोन । शनिवार व रविवार को बैंक बन्द होने के बाद आज सोमवार को बैंक खुला तो बैंक में ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी । स्थानीय क्षेत्र में संचालित एकलौता बैंक होने की वजह से लोग जल्दी-जल्दी बैंक खुलने से पहले ही इलाहाबाद बैंक परिर्वतित इंडियन बैंक पहुंच गए । बैक कर्मी आये मगर आते ही पता चला कि सुबह से ही नेटवर्क नहीं है । सुबह से ही लिंक गायब होने से लेनदेन ठप हो गयी । लोग चिलचिलाती धूप में पूरे दिन इंतजार करते रहे मगर नेटवर्क नहीं आया ।

आपको बतादें कि कोन में एकलौता बैंक होने के कारण क्षेत्र के सभी का खाता इसी बैंक में है, जहां आये दिन लिंक फेल होने से बैंक का कामकाज ठप हो जाता है । आलम यह है कि कभी-कभी तो दूरदराज से आये उपभोक्ता बैंक के अंदर पहुच भी नहीं पाते कि लिंक फेल होने का बोर्ड लगा दिखाई देने लगता है । थक हार कर उपभोक्ता को अंत में बीसी केन्द्र का सहारा लेने को मजबूर होना पड़ता है। बताया जाता है कि सबसे बड़ी समस्या तो नगद पैसे लेने वालों की होती है क्योंकि बैंक में लगा एटीएम बूथ आये दिन खराब ही पड़ा रहता है जो शो-पीस के रूप में साबित हो रहा है। क्षेत्र वासियों ने संबोधित अधिकारियों का ध्यान इस ओर आकर्षित कराते हुए लिंक की समूचित व्यवस्था के साथ एटीएम बूथ चालू कराने की मांग करते हुये एक अन्य बैंक खुलवाने की मांग किया है।
लिंक के संबंध में शाखा प्रबंधक ने बताया कि आज सुबह से ही लिंक खराब है जिसे बनवाने हेतु अधिकारियों को सूचना दे दी गयी है, बनाने का काम चल रहा है जल्द ही ठीक हो जायेगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!