एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से की घंटों पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने आज बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की । इस दौरान दीपिका ने एनसीबी के सामने इस बात को तो कुबूल कर लिया कि उन्होंने ड्रग्स को लेकर चैट की थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया है कि वो खुद ड्रग्स लेती हैं ।

दीपिका आज सवेरे अकेले ही एनसीबी के दफ्तर पहुंची ।एनसीबी दफ्तर में दीपिका को चाय-बिस्किट दिया गया और उन्होंने वहां चाय पी भी । इसके बाद एनसीबी की पांच सदस्यी टीम ने ने उनसे कई सवाल किए। इस टीम में एक महिला अधिकारी भी शामिल थीं । इस दौरान ड्रग्स चैट वाले नंबर और करिश्मा को लेकर दीपिका से सवाल हुए ।

सूत्रों का कहना है कि पहले तो दीपिका से अकेले ही सवालात किए गये, फिर बाद में उन्हें और करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर भी सवाल जवाब किए गए । पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया । हालांकि उन्होंने करिश्मा के सामने ड्रग्स चैट की बात को कबूल किया । हालांकि सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी दीपिका के जवाबों से अभी पूरी तरह संतुष्ट नहीं है।

एनसीबी सूत्रों ने कहा कि दीपिका पादुकोण से फिलहाल सूत्रों का कहना है कि अगर ज़रूरत पड़ी तो बाद में बुलाया जाएगा, लेकिन आने वाले कुछ दिनों में उनसे कोई पूछताछ नहीं होगी । इसके अलावा एनसीबी सूत्रों ने ये भी कहा है कि दीपिका और करिश्मा एनसीबी की टीम के सामने पूरी तैयारी के साथ आई थीं । पूछताछ के दौरान दीपिका सवालों का सीधा जवाब देने से बच रही थीं ।

आपको बता दें कि आज दीपिका के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी एनसीबी दफ्तर पहुंची. हालांकि तीनों ही अभिनेत्रियों ने ड्रग्स लेने से साफ इनकार कर दिया । इस दौरान श्रद्धा ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत वैनिटी वैन और फिल्म के सेट पर ड्रग्स लिया करते थे ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!