तीन सदस्यीय टीम ने गांव में पहुंच कर की जांच

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । पूरनपुर ब्लॉक क्षेत्र के गांव अमरैयाकलां के ग्रामीणों की शिकायत करने पर जिलाधिकारी के निर्देश पर खण्ड विकास अधिकारी द्वारा गठित तीन सदस्यीय टीम ने गांव में पहुंचकर विकास सम्बंधित सहित अन्य बिंदुओं की शिकायत पर मौके पर पहुंचकर जांच की।
बताया गया है कि गांव में मनरेगा जॉबकार्ड धारकों की मजदूरी का भुगतान न होने, मार्ग पर बगैर मिट्टी कार्य कराए भुगतान कर लेने, के अलावा आवास देने के नाम पर अवैध वसूली करने की दर्जनों ग्रामीणों ने रोजगार सेवक की शिकायत जिलाधिकारी को पत्र भेजकर की थी।
जिलाधिकारी के निर्देश पर खण्ड विकास अधिकारी पूरनपुर द्वारा गठित तीन सदस्यीय टीम में एपीओ विजयकुमार गंगवार, जेई देवेंद्र, एडीओ अजय देवल, ग्राम पंचायत अधिकारी मेहरबान सिंह राणा के साथ गांव अमरैयाकलां के प्राथमिक विद्यालय में जांच करने पहुंचे। जांच के दौरान कई ग्रामीणों ने शिकायत दर्ज कराई। तथा कई घोटाले के आरोप भी लगाए। जांच के दौरान काफी नोकझोंक भी हुई। जिसमें ग्रामीणों ने गांव के एक मार्ग पर बगैर मिट्टी कार्य किए उसका भुगतान कर लेने का आरोप लगाया। तीन सदस्यीय टीम ने मौके पर जाकर मार्ग का भी निरीक्षण किया। इस सम्बंध में एपीओ विजयकुमार गंगवार ने बताया कि रोजगार सेवक से सभी अभिलेख मांगें गए है। अभिलेख की जांच पड़ताल करने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!