कुड़वा में कोटेदार के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

पी.के.विश्वकर्मा (संवाददाता)

-दो किलो चना के जगह एक किलो चना वितरण से नाराज है ग्रामीण


कोन। इनदिनों शासन से कोटेदार के माध्यम से खाद्यान्न के अलावा प्रत्येक माह कार्डधारकों को एक किलो चना भी मुहैया करायी जा रही है जिसकी अनियमित वितरण करने का आरोप लगाते हुये बुधवार को ग्राम पंचायत कुड़वा के लोग लामबंद होकर जांच कर कार्यवाही की मांग किया है।
ग्रामीण गंगा यादव, अजय कुमार, मंजरी देवी,संतोष कुमार, लीलावती, छोटेलाल, कौशल्या देवी, प्रतिमा देवी,बसन्ती देवी समेत सैकड़ों ग्रामीणों ने लिखित आरोप लगाते हुये कहा कि इस बार माह जुलाई व अगस्त माह का दो किलो चना बांटने का शासन का फरमान है परन्तु जब हम लोग 21,22 सितंबर को कुड़वा पश्चिमी कोटेदार के यहां खाद्यान्न लेने गये तो एक किलो देकर दो किलो कार्ड पर चढ़ा दिया गया,जिसे देख ग्रामीणों मे कोटेदार के प्रति आक्रोश बडता गया,

जो बुधवार को सांय गंगा यादव के नेतृत्व मे सैकड़ों ग्रामीणों ने जिलापूर्ति अधिकारी को लिखित सुचना देकर कार्यवाही की मांग किया है।
इस संबंध मे कोटेदार गीता देवी ने बताया कि मुझे जानकारी नहीं था जानकारी होते ही दो किलो देना शुरू कर दिये है शेष लोगों को भी दे दिया जायेगा।मामला जो भी हो ग्रामीणों ने मामला की जांच कर कार्यवाही की मांग किया।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!