लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या, हत्या

वाराणसी । चोलापुर थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक जमीनी विवाद में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई । दो पक्षों में हुई इस लड़ाई में दूसरे पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया और बाकी की तलाश में जुट गई।

दरअसल, वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र में दो लोगों के बीच जमीनी विवाद एक खूनी संघर्ष में तब्दील हो जाएगा, ऐसा किसी को अंदाजा नहीं था, लेकिन मंगलवार की सुबह ऐसा ही कुछ तब हुआ जब हाजीपुर गांव में एक जमीन पर कब्जे को लेकर कुछ लोग जुटे । जहां कहासुनी से मामला बढ़ते-बढ़ते हाथापाई के बाद लाठी-डंडे तक पहुंच गया ।

इस खूनी संघर्ष में लगभग 65 वर्षीय रामदुलार यादव की मौत हो गई, जबकि दूसरे पक्ष से एक महिला और एक पुरुष बुरी तरह से घायल हो गए । उनको गंभीर हालत में बीएचयू के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है ।

इस बारे में और जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण मार्तंड प्रताप सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद का पुराना मामला चला आ रहा था । उन्होंने बताया कि इस लड़ाई में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है । जबकि कुछ घायलों को इलाज के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है ।

हत्या करने वाला मुख्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में है । जबकि मारपीट में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार करके पूछताछ जारी है । पुलिस ने यह भी बताया कि इस बात की भी जांच चल रही है कि मृतक की मौत किन परिस्थितियों में हुई है ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!