संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, पुलिस जाँच में जुटी

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पुसौली गांव में रविवार की रात एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने पड़ोस के एक घर में छत के पंखे में चादर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। वह मोबाइल रिपेयरिंग का कार्य करता था और शाम को दुकान बंद कर गांव में स्थित पड़ोस के घर में चला गया था।

राबर्ट्सगंज कोतवाली एसआई ओमप्रकाश शर्मा के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के पुसौली गांव निवासी परदेशी पटेल उर्फ धर्मेन्द्र पटेल पुत्र रामबली पटेल ने आज थाने में तहरीर देकर बताया कि उनका 22 वर्षीय पुत्र वीरू उर्फ प्रमोद पटेल राबर्ट्सगंज में मोबाइल रिपेयरिंग का कार्य करता था। रविवार की शाम को लगभग सात बजे वह दुकान बंद कर गांव के ही एक व्यक्ति के घर गया। वीरू ने उनके घर में छत के पंखे से चादर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जब गांव के कुछ लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने उसे तत्काल फंदे से नीचे उतारा और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली के एसआई ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। युवक ने किन परिस्थितियों में फांसी लगाई, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!